trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01242708
Home >>Delhi-NCR-Haryana

नायब तहसीलदार की पत्नी ने गले में फंदा डालकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में बताई ये अंतिम इच्छा

पुलिस के मुताबिक तरावड़ी की मंडी सुपर वाइजर मुक्ति की शादी डेढ़ साल पहले नायब तहसीलदार अचिन से हुई थी. अचिन भिवानी के बाढ़डा में पोस्टेड है. शादी के बाद से ही पति-पत्नी के बीच बनती नहीं थी. दोनों में अक्सर झगड़ा होता था.

Advertisement
नायब तहसीलदार की पत्नी ने गले में फंदा डालकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में बताई ये अंतिम इच्छा
Stop
Vipul Chaturvedi|Updated: Jul 03, 2022, 06:40 PM IST

कमरजीत सिंह/ करनाल : तरावड़ी की मंडी सुपर वाइजर मुक्ति ने गले में फंदा डालकर आत्महत्या कर ली. मुक्ति का शव सरकारी फ्लैट में पंखे से लटका मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल से सुसाइड नोट भी मिला, जिसमें मुक्ति ने अपनी मौत का जिम्मेदार पति को बताया.

ये भी पढ़ें : इंद्री में भीषण भिड़ंत के बाद दो ट्रक ट्रांसफार्मर की चपेट में आए, एक ड्राइवर जिंदा जला

साथ ही ये भी लिखा कि मेरे अंतिम संस्कार में भी पति के परिवार से कोई शामिल नहीं होना चाहिए. पुलिस के मुताबिक मुक्ति की शादी डेढ़ साल पहले नायब तहसीलदार अचिन से हुई थी. अचिन भिवानी के बाढ़डा में पोस्टेड है. शादी के बाद से ही पति-पत्नी के बीच बनती नहीं थी. दोनों में अक्सर झगड़ा होता था.

दोनों फिलहाल अलग रह रहे थे. रविवार सुबह मुक्ति ने सरकारी फ्लैट में खुदकुशी कर ली. तरावड़ी थाना प्रभारी संदीप ने बताया कि 2 पन्नों के सुसाइड नोट को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है.पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भिजवा दिया है, जिसके बाद अंतिम संस्कार के लिए परिवार वालों को सौंपा जाएगा. 

WATCH LIVE TV 

 

 

Read More
{}{}