trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02128040
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Nafe Singh Rathi: इनेलो प्रदेश अध्यक्ष पर जानलेवा हमला, बदमाशों ने मारी गोली

Nafe Singh Rathi: इनेलो प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी की हत्या की खबर सुनकर अभय चौटाला भी बहादुरगढ़ पहुंचे. उन्होंने पीड़ित परिवार के साथ मुलाकात की और घायलों के स्वास्थ्य की जानकारी भी हासिल की. अभय चौटाला ने इस हत्याकांड की सीबीआई जांच कराने की मांग की है.

Advertisement
Nafe Singh Rathi: इनेलो प्रदेश अध्यक्ष पर जानलेवा हमला, बदमाशों ने मारी गोली
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Feb 25, 2024, 11:46 PM IST

Nafe Singh Rathi Attack: हरियाणा के बहादुरगढ़ जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष पर बदमाशों ने जानलेवा हमला किया है. इस हमले में नफे सिंह राठी सहित 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. बताया जा रहा है कि बदमाश कार में सवार हो कर आए थे.

सीबीआई जांच की मांग
इनेलो प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी की हत्या की खबर सुनकर अभय चौटाला भी बहादुरगढ़ पहुंचे. उन्होंने पीड़ित परिवार के साथ मुलाकात की और घायलों के स्वास्थ्य की जानकारी भी हासिल की. अभय चौटाला ने इस हत्याकांड की सीबीआई जांच कराने की मांग की है. उन्होंने सरकार को हत्या के लिए जिम्मेदार ठहराया है. क्योंकि उन्होंने सुरक्षा की मांग की थी, लेकिन उन्हे सुरक्षा नही दी गई. अभय चौटाला ने कहा कि इस मामले की जांच जिला पुलिस को ही करनी चाहिए ना कि जीआरपी के द्वारा. हत्या की वारदात जीआरपी के अधिकारक्षेत्र में हुई है इसलिए मामले की जांच जीआरपी द्वारा किए जाने की बात भी कही जा रही थी. अभय चौटाला ने कहा कि इनेलो इस मामले में सख्त कार्यवाही की मांग करती है और उन्हे सुरक्षा नहीं देने वाले पुलिसअधिकारियों पर भी कार्रवाई होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें: Nafe Singh Rathi Death: इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की गोली मारकर हत्या

एसपी अर्पित जैन ने कही ये बात
वहीं, झज्जर जिला पुलिस कप्तान अर्पित जैन ने कहा कि हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए दो डीएसपी की अगुवाई में 5 पुलिस टीमें लगाई गई हैं. जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उन्होंने बताया कि रेलवे क्रॉसिंग के पास नफे सिंह राठी की गाड़ी आकर रूकी थी और उसी दौरान दूसरी गाड़ी में आए हमलावरों ने गोलियां चलाकर हत्या की है. एसपी अर्पित जैन ने कहा कि अब तक चार हमलावरों के इस हत्याकांड में शामिल होने के बारे जानकारी मिली है. इस मामले में किसका हाथ है ये भी जांच का विषय है.

Read More
{}{}