trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01653691
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Money Remedies: घर में नहीं रुकता पैसा तो बस एक नारियल से बनेंगे बिगड़े काम

Money Remedies Coconut Upaay: बस एक नारियल से बनेंगे आपके सभी बिगड़े काम. घर पर एक नारियल घर लेकर आना है. ऐसा करने से माता लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी और आप पर धन की वर्ष होती रहेगी. 

Advertisement
Money Remedies: घर में नहीं रुकता पैसा तो बस एक नारियल से बनेंगे बिगड़े काम
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Apr 15, 2023, 04:34 PM IST

Money Remedies Coconut Upaay: क्या इन दिनों आप आर्थिक स्थिति की वजह से परेशान हैं? मगर क्या करना चाहिए ये नहीं पता. रोजाना पैसा तो आप कमा रहे हैं, लेकिन पैसा टिकता नहीं है. हमेशा घर में कंगाली छाई रहती है और हमेशा सामने वाले के आगे हाथ फैलाना पड़ता है, तो आज हम आपके लिए एक ऐसा उपाय लेकर आए है, जिसके इस्तेमाल से आपकी सारी परेशानिया हमेशा के लिए खत्म हो जाएगी और आप मालामाल हो सकते हैं.

बस एक नारियल (Coconut) से आपके सभी बिगड़े काम आज बनेंगे. आपको आज घर में एक नारियल घर लेकर आना है. ऐसा करने से माता लक्ष्मी (Goddess Lakshmi) की कृपा बनी रहेगी और आप पर धन की वर्ष होती रहेगी. तो चलिए जानते हैं कि नारियल के ये खास उपाय.

ये भी पढ़ेंः Career Horoscope: इन राशि वाले जातकों पर रहेगी बॉस की नजर, जल्द मिलेगी तरक्की और बड़ा पद

आज ही दूर होंगे आर्थिक संकट

यह तो आप सभी लोग जानते हैं कि हिंदू धर्म (Hindu Religion) में नारियल को काफी शुभ माना जाता है. इसलिए घर के हर मंगल कार्य (auspicious work) में नारियल सबसे आगे रखा जाता है. कहते हैं कि नारियल माता लक्ष्मी का भी काफी प्रिय है. ऐसे में नारियल के ये उपाय आपके आर्थिक संकट (Economic Crisis) को हमेशा के लिए दूर करने में मदद करेगा और आपकी जेब कभी खाली नहीं होगी. इस उपाय के लिए एक जटा वाला नारियल लेकर आए.

ये भी पढ़ेंः Mesh Sankranti 2023: मेष संक्रांति पर करें इन चीजों का दिल खोलकर दान, सूर्य देव दिलाएंगे धन और सम्मान

इसके बाद नारियल के साथ कमल का फूल, दही, सफेद कपड़ा और सफेद मिठाई लें. इन सभी चीजों को मां लक्ष्मी को चढ़ा दें. इसके बाद एक लाल कपड़े में नारियल को बांध दे. इसके बाद इस नारियल को घर के किसी ऐसे कौने में रख दें जहां पर किसी की नजर न पड़ती हो.

बुरी नजर से मिलेगा छूटकारा

अगर घर पर किसी बुरी नजर (evil eye) का साया हैं तो नारियल के इस उपाय से आपको हमेशा के लिए छुटकारा मिल सकता है. सबसे पहले नारियल को काला टीका लगाएं और इसके बाद उस नारियल को नदी में बहा दें. ऐसा करने से घर पर लगी बुरी नजर हमेशा के लिए आपसे दूर चली जाएगी.

 

Read More
{}{}