trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02136033
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Fatehabad News: देश मे फिर बनेगी मोदी सरकार, प्रदेश की सभी 10 सीटों पर खिलेगा कमल- राव नरबीर सिंह

Haryana News: लोकसभा चुनाव 2024 को देखते हुए भाजपा एक्शन मोड में नजर आ रही है. आगामी चुनाव के मद्देनजर पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठकें और उनकी ड्यूटियां तय की जा रही है.

Advertisement
Fatehabad News: देश मे फिर बनेगी मोदी सरकार, प्रदेश की सभी 10 सीटों पर खिलेगा कमल- राव नरबीर सिंह
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Mar 01, 2024, 04:20 PM IST

Fatehbad News: भाजपा लोकसभा पदाधिकारियों की बैठक का आयोजन पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह की अध्यक्षता में हुई. सांसद सुनीता दुग्गल, भाजपा नेता अशोक तंवर सहित फतेहाबाद और रतिया के विधायक भी वहां मौजूद रहे. वहीं बैठक में राव नरबीर सिंह ने कहा कि देश की जनता की आवाज इस बार फिर से बनेगी मोदी सरकार और 400 के पार जाएगा गठबंधन का आंकड़ा. इस बार 370 का आंकड़ा पार करेगी भाजपा. वहीं विपक्ष पर चुटकी लेते हुए उन्होंने बोला कि पिछली बार भी विपक्ष ने कहा था कि नहीं आएगी भाजपा, लेकिन पूर्ण बहुमत से बनी सरकार, पहली बार किसी सरकार में नौकरियां  मेरिट के आधार पर मिल रही हैं.  

देश में आएगी भाजपा की सरकार
2024 के लोकसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा एक्शन मोड में नजर आ रही है. आगामी चुनाव के मद्देनजर पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठकें और उनकी ड्यूटियां तय की जा रही है. फतेहाबाद के भाजपा कार्यालय में सिरसा लोकसभा क्षेत्र के पार्टी पदाधिकारियों की बैठक का आयोजन हुआ, जहां बैठक की अध्यक्षता पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह ने की. बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी कार्यकर्ताओं की ड्यूटियां लगाई गई. वहीं बैठक के उपरांत मीडिया से बातचीत करते हुए राव नरबीर सिंह ने कहा कि पूरे देश में आज एक बार फिर से एक ही आवाज है तीसरी बार मोदी सरकार. उन्होंने दावा किया कि देश में भाजपा 370 के आंकड़े को पार करेगी और एनडीए का गठबंधन 400 के पार जाएगा और देश में पूर्ण मत से भाजपा की सरकार बनेगी. 

आम आदमी पार्टी के नेता संदीप पाठक के इंडिया गठबंधन भाजपा को सभी 10 सीटों पर हराएगा के ब्यान पर टिप्पणी करते हुए कहा कि, विपक्ष का काम कहना है और उन्हें हक है इसका, पिछली बार विपक्षी दलों ने कहा था कि भाजपा दोबारा सत्ता में नहीं आएगी मगर देश की जनता ने 303 सीटें भाजपा की झोली में डाल कर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाई. इस बार भी जनता मन बना चुकी है, भाजपा को फिर से सत्ता में लाने की. उन्होंने कहा कि देश ही नहीं प्रदेश की सभी 10 सीटों पर भाजपा का कमल खिलेगा. 

ये भी पढ़ें- 28 फरवरी से 6 मार्च तक चलाया जा रहा है अभियान, मेरा पहला वोट देश के लिए

युवाओं को मिल रही सरकारी नौकरियां 
वहीं बेरोजगारी और सरकारी नौकरी के मुद्दे पर विपक्षी नेताओं के ब्यान को बोलते हुए राव नरबीर सिंह ने कहा कि कोई भी सरकार सभी को सरकारी नौकरियां नहीं दे सकती, मगर प्रथम बार ऐसी सरकार बनी है, जिसने पारदर्शी तरीके से बिना खर्ची पर्ची केवल मेरिट के आधार पर बच्चों को नौकरियां दी हैं. आज प्रदेश के बच्चे खुश हैं कि उन्हें नौकरियां उनकी काबलियत के आधार पर मिल रही है, न कि सिफारिश के आधार पर.  

Input- Ajay Mehta

Read More
{}{}