trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01866108
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi: मेरी माटी मेरा देश अभियान के अंतर्गत कृष्णा नगर विधानसभा में चला जनसंपर्क अभियान

Delhi: भाजपा पार्षद संदीप कपूर ने कहा कि आज भारत दुनिया में शक्तिशाली देश के रूप में जाना जा रहा है. ये हमारे पूर्वजों के त्याग और बलिदान से संभव हो सका है. वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ. अनिल गोयल ने कहा कि राष्ट्रविरोधी शक्तियों को हमें मिल जुलकर जवाब देना होगा. 

Advertisement
Delhi: मेरी माटी मेरा देश अभियान के अंतर्गत कृष्णा नगर विधानसभा में चला जनसंपर्क अभियान
Stop
Tarun Kumar|Updated: Sep 11, 2023, 03:40 PM IST

Delhi Meri Mati Mera Desh: मेरी मिट्टी मेरा देश अभियान के अंतर्गत दिल्ली भाजपा पूर्वांचल मोर्चा के सौजन्य से शहादरा जिले के कृष्णा नगर विधानसभा अंतर्गत सफेदा झुग्गी बस्ती में घर-घर जनसम्पर्क अभियान चलाया गया. इस दौरान वन्दे मातरम और भारत माता की जयघोष के बीच सैकड़ों लोगों ने जन भागीदारी की. आजादी के अमृत वर्ष में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा उद्घोषित अभियान का लोगों ने जगह-जगह स्वागत किया और राष्ट्रीयता और देश भक्ति के वातावरण में पूर्वान्चल मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष नीरज तिवारी जी ने कहा कि ये भारत कोई मिट्टी का टुकड़ा नहीं है. बल्कि एक जीता-जागता राष्ट्र है.

निकाली गई शोभायात्रा
उन्होंने कहा कि भारत के हर बस्ती, हर गांव में देश भक्ति का इतिहास छुपा हुआ है. आज आजादी के अमृत काल में हमें उन छुपे हुए इतिहास को नई पीढ़ी के सामने लाना होगा. इस अवसर पर एक शोभायात्रा भी निकाली गई. स्थानीय भाजपा पार्षद संदीप कपूर ने कहा कि आज भारत दुनिया में शक्तिशाली देश के रूप में जाना जा रहा है. ये हमारे पूर्वजों के त्याग और बलिदान से संभव हो सका है. वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ. अनिल गोयल ने कहा कि राष्ट्रविरोधी शक्तियों को हमें मिल जुलकर जवाब देना होगा. इस अयोजन में स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं और बड़ी संख्या में आम जनता ने भागीदारी की. भाजपा मंडल अध्यक्ष कुशविंद्रा जी ने सभी का स्वागत और अभिनंदन किया.

बलिदानियों को किया जाएगा याद
"मेरी माटी मेरा देश" कार्यक्रम के अंतर्गत देश की स्वतंत्रता और प्रगति की यात्रा की याद दिलाने के साथ-साथ. इस कार्यक्रम के जरिए देश के स्वतंत्रता संग्राम में अपनी जान गंवाने वाले बलिदानियों को याद करने के लिए तमाम कार्यक्रम किए जाएंगे. इस कार्यक्रम का उद्देशय है कि लोगों में राष्ट्रीय गैरव की भावना पैदा की जाए. इसको लेकर आज के दिल्ली के शाहदरा जिले में कई कार्यक्रम किए गए.

Read More
{}{}