trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02331220
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Palwal News: कार सवार परिवार आगरा कैनाल में समाया, कई घंटे की मशक्कत के बाद युवक का शव बरामद

Accident News: पलवल में तेज रफ्तार कार नहर में जा गिरी. गाड़ी में तीन से चार लोग सवार बताए गए. तकरीबन 18 घंटे से गोताखोर कार सवार बाकी लोगों की तलाश में जुटे है.   

Advertisement
Palwal News: कार सवार परिवार आगरा कैनाल में समाया, कई घंटे की मशक्कत के बाद युवक का शव बरामद
Stop
Deepak Yadav|Updated: Jul 11, 2024, 02:43 PM IST

Palwal News: गांव किठवाड़ी के पास के तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर आगरा कैनाल में गिर गई और चंद मिनट में ही डूब गई. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गाड़ी में 3 से 4 लोग सवार थे. सूचना मिलते ही ग्रामीण, स्थानीय पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई. रातभर सर्च अभियान चला. गुरुवार सुबह करीब 13 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद गाड़ी को ढूंढ लिया गया. काफी मशक्कत के बाद एक युवक का शव नहर से निकाल लिया गया. बाकी की तलाश जारी है. 

ये भी पढ़ें: Delhi Weather: अगले 5 दिन तक होगी बरसात, उमस से भी मिलेगी राहत

रातभर तलाश के बाद भी नहीं मिली गाड़ी
चांदहट थाना प्रभारी दलबीर सिंह के अनुसार उन्हें बुधवार शाम करीब साढ़े सात बजे सूचना मिली कि एक गाड़ी किठवाड़ी गांव के समीप नहर में गिर गई है.  सूचना के बाद वह मौके पर पहुंचे और एसडीआरएफ की टीम को भी बुलाया गया. इसके बाद रातभर तलाश की गई, तब जाकर सुबह गाड़ी मिली.

थाना प्रभारी दलबीर सिंह ने बताया कि कर में सवार लोगों का पता नहीं चला, लेकिन गाड़ी से एक आधार कार्ड बरामद हुआ है, जो शमसाबाद (पलवल) निवासी कोमल का है. जांच की जा रही है कि हादसे के वक्त कार में कितने लोग सवार थे.

लापता लोगों की तलाश जारी 
एनडीआरएफ की टीम नहर में शवों की तलाश में जुटी है. वहीं एनडीआरएफ टीम इंचार्ज जसपाल सिंह ने बताया कि उन्हें हादसे की जैसे ही सूचना मिली, वैसे ही 8 लोगों की टीम स्पॉट पर पहुंची और तलाश शुरू की. वहीं अब गाड़ी को निकाल लिया गया है. अब टीम व्यक्तियों की तलाश में जुटी है. ग्रामीण बिजेंद्र दलाल ने बताया कि यह गाड़ी अलीगढ़ से पलवल की तरफ से आ रही थी. जिसमें शायद कोई परिवार सवार था. ग्रामीणों का आरोप है कि हादसे के बाद गोताखोर देर से पहुंचे. अगर वो समय पर आते तो कार सवार लोगों को बचाया जा सकता था. 

Input: Rushtam Jakhar 

Read More
{}{}