trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01442690
Home >>Delhi-NCR-Haryana

सिसोदिया ने केंद्र सरकार की मंशा पर फिर उठाए सवाल, बोले- पता था BJP ही करेगी विरोध

GST On Petrol-Diesel Price: पेट्रोल-डीजल को जीएसटी के दायरे में लाने के सवाल पर केंद्रीय मंत्री ने कहा था कि हमारी या आपकी इच्छाएं अपनी जगह हैं, हम एक सहकारी संघीय व्यवस्था का हिस्सा हैं. काल्पनिक सवालों के जवाब नहीं देता, हमारी कोशिश यही होगी कि कीमतें स्थिर बनी रहें. इस पर सिसोदिया ने तंज कसा है.

Advertisement
सिसोदिया ने केंद्र सरकार की मंशा पर फिर उठाए सवाल, बोले- पता था BJP ही करेगी विरोध
Stop
Tarun Kumar|Updated: Nov 15, 2022, 05:34 PM IST

नई दिल्ली: पेट्रोल-डीजल को जीएसटी के दायरे में लाने की केंद्र सरकार की बात पर दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पलटवार किया है. सिसोदिया ने कहा कि उन्हें पहले से ही पता था कि बीजेपी नेता ही विरोध करेंगे. सोमवार को केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री हरदीप पुरी ने इसके संकेत दिए थे. हालांकि केंद्रीय मंत्री पुरी ने यह भी आशंका जताई थी कि सरकार के इस फैसले से राज्य सरकार सहमत कम ही होंगी.

आम आदमी पार्टी के थीम सॉन्ग कार्यक्रम में पहुंचे दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया रिएक्शन दिए हैं. सिसोदिया ने कहा कि मैंने तो पहले ही लिख दिया था कि दिल्ली से हम तो चाहते हैं कि GST के दायरे में पेट्रोल/डीज़ल को लाया जाए. तब भी बीजेपी के नेताओं ने विरोध किया था. तब से बीजेपी के नेता विरोध करते हुए आ रहे हैं.

15 सालों का काम नहीं, AAP के घोटाले पर चर्चा, देखिए BJP का एक और चुनावी पर्चा

आपको बता दें कि पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने सोमवार को पत्रकारवार्ता में कहा था कि केंद्र सरकार पेट्रोल और डीजल को जीएसटी के दायरे में लाने के लिए तैयार है, लेकिन इस पर राज्यों के सहमत होने की संभावना कम नजर आती है. केंद्रीय मंत्री पुरी ने कहा था कि पेट्रोल और डीजल को जीएसटी के दायरे में लाने के लिए राज्यों की सहमति जरूरी है और अगर राज्य इस दिशा में पहल करते हैं तो केंद्र भी इसके लिए तैयार है. 

(दिल्ली एमसीडी चुनाव से जुड़ी और भी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.)

Read More
{}{}