trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01814248
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Mahendragarh News: मुख्यमंत्री के जनसंवाद के दौरान लीपापोती कर बनी सड़क, अब उड़ती धूल लोगों के लिए बनी मुसीबत

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के जन संवाद के दौरान महेंद्रगढ़ से रेवाड़ी के कनीना कस्बे में टूटी सड़क की व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए प्रशासन ने जल्दबाजी में मिट्टी और रोड़े डालकर गड्ढों को भरने का काम तो किया.

Advertisement
Mahendragarh News: मुख्यमंत्री के जनसंवाद के दौरान लीपापोती कर बनी सड़क, अब उड़ती धूल लोगों के लिए बनी मुसीबत
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 07, 2023, 04:57 PM IST

Mahendragarh News: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के जन संवाद के दौरान महेंद्रगढ़ से रेवाड़ी के कनीना कस्बे में टूटी सड़क की व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए प्रशासन ने जल्दबाजी में मिट्टी और रोड़े डालकर गड्ढों को भरने का काम तो किया. अब यही मिट्टी यहां के दुकानदारों के लिए मुसीबत बन गई है.

स्टेट हाईवे से सही से न बनने पर उड़ती धूल से लोगों को रही समस्या 
स्टेट हाईवे से आए दिन गुजरने वाले हजारों वाहनों के कारण दिनभर आंधी चलने जैसा माहौल बना रहता है. इस कारण यहां के दुकानदार काफी परेशान हैं. दुकानदारों का कहना है कि इसकी वजह से एक तरफ जहां उनका कारोबार प्रभावित हो रहा है तो दूसरी तरफ लगातार आंखों और सांस की समस्याएं भी उन्हें होने लगी है. दुकानदारों का कहना है कि प्रशासन ने मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए रातों रात मिट्टी और रोड़े डालकर गड्ढों को भरने का काम किया. अब इस पर पानी का कोई छिड़काव नहीं करने के कारण दिनभर धूल उड़ती है, जिससे उन्हें भारी समस्या का सामना करना पड़ रहा है.

ये भी पढ़ें: Rahul Gandhi News: लोकसभा सदस्यता बहाल होने पर जानें राहुल गांधी को कैसे मिलेगा उनका पुराना बंगला?

 

पूर्व विधायक एवं पूर्व सीपीएस अनीता यादव ने कहा अधिकारी किसी की सुनते नहीं 
वहीं अटेली की पूर्व विधायक एवं पूर्व सीपीएस अनीता यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के दौरान सड़क पर डाली गई मिट्टी से गड्ढों को भरा गया, जो लोगों के लिए समस्या बन रही है. उन्होंने कहा कि यहां के अधिकारी किसी की नहीं सुनते. यहां तक कि मुख्यमंत्री की भी कोई सुनवाई नहीं हो रही. उन्होंने इस सड़क का तुरंत निर्माण करने की मांग करते हुए कहा कि इस पर रोज लोग धूल खाने को मजबूर हैं. आए दिन लोगों को आंखों की समस्याएं हो रही है और प्रशासन को इस पर तुरंत काम शुरू करना चाहिए.

Input: KARAMVIR SINGH

Read More
{}{}