trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01803003
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Mahendragarh News: कई सालों से बस डिपो बनकर तैयार, लोगों को इसके शुरू होने का इंतजार

Mahendragarh Hindi News: कई सालों से  महेंद्रगढ़ सब डिपो बनकर तैयार है, लेकिन उसे जनता के लिए आज तक शुरू नहीं किया गया. इसी बद्दतर हालत को देख विधायक राव दान सिंह ने कहा विधानसभा में भी बार-बार मांग उठाने के बावजूद भी मांगों को पूरा नहीं किया जाता.

Advertisement
Mahendragarh News: कई सालों से बस डिपो बनकर तैयार, लोगों को इसके शुरू होने का इंतजार
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 30, 2023, 11:50 PM IST

Mahendragarh News: पिछले कई सालों से करोड़ों रुपये की लागत से महेंद्रगढ़ सब डिपो का भवन बनकर तैयार है, लेकिन अभी भी लोगों को सब डिपो शुरू होने का इंतजार है. आज महेंद्रगढ़ विधायक राव दान सिंह ने सब डिपो और बस स्टैंड पहुंचकर औचक निरीक्षण किया. सब डिपो के नए भवन को जहां एक और दीमक खा रही है, वहीं जगह-जगह टूटे हुए शीशे के टुकड़े बिखरे पड़े हैं. इसकी हाल देख विधायक ने कहा कि वह इस मुद्दे को कई बार विधानसभा में उठा चुके हैं, लेकिन सरकार अनदेखी कर रही है. 

प्रदेश सरकार का महेंद्रगढ़ क्षेत्र के साथ उदासीन रवैया है. विधानसभा में भी बार-बार मांग उठाने के बावजूद भी मांगों को पूरा नहीं किया जाता. करोड़ों की लागत से बनी योजनाएं खंडहर हो रही है और लोगों को उनका कोई लाभ नहीं मिल पा रहा. उक्त बातें कांग्रेस विधायक राव दान सिंह ने बस स्टैंड पर बने बस सब डिपो के औचक निरीक्षण के बाद कहे. राव दान सिंह ने आज लोगों के साथ बस स्टैंड पर बने बस सब डिपो का औचक निरीक्षण किया.

ये भी पढ़ें: Haryana News: इस मशीन से पता चलेगा कि क्षेत्र में कूड़ा उठाने के लिए कर्मचारी आ रहा है या नहीं, जानें कैसे

राव दान सिंह ने कहा कि कांग्रेस शासनकाल में बस सब डिपो को मंजूरी मिली थी और पिछले कई सालों से यह बनकर तैयार है. सरकार के उदासीन रवैया के कारण इसका शुभारंभ नहीं किया जा रहा. इसका शुभारंभ होने के बाद में यहां पर बसों की संख्या बढ़ेगी और लोगों को यातायात के साधनों के लिए दर-दर नहीं भटकना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि सरकार की अनदेखी के कारण आज इसका भवन खंडहर हो रहा है और इसमें खरपतवार खड़ा होता जा रहा है. उन्होंने कहा कि सरकार इस क्षेत्र के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है. यहां की सड़कों की बुरी दशा है.

यहां का स्विमिंग पूल और स्टेडियम सरकार की अनदेखी का सबसे बड़ा उदाहरण है. स्विमिंग पूल और स्टेडियम कांग्रेस राज में बनकर तैयार हुए थे, जिससे कि यहां के युवाओं को खेलों में आगे बढ़ने का मौका मिल सके. हालांकि सरकार व प्रशासन की अनदेखी के चलते इनमें सुविधाओं के नाम पर कुछ भी नहीं है. विधायक राव दान सिंह ने कहा कि जनता सब कुछ देख रही है और आने वाले समय में सरकार के इस सौतेले व्यवहार का बदला लेगी. उन्होंने कहा कि वे बार-बार विधानसभा में क्षेत्र की आवाज को उठाते रहे हैं और फिर विधानसभा सत्र में इन सभी मुद्दों को बड़े जोर शोर तरीके से उठाएंगे.

Input: करमवीर सिंह 

Read More
{}{}