trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02118354
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Mahendragarh News: SYL मुद्दे को PM मोदी सुलझा सकते हैं, लेकिन वह मौन बनकर बैठकर हैं- सुशील गुप्ता

Mahendragarh News: सुशील गुप्ता ने SYL मुद्दे को लेकर कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार इस मुद्दे पर मौन बनकर बैठी है. प्रधानमंत्री चाहे तो इस मुद्दे को सुलझा सकते हैं, लेकिन केंद्र सरकार कभी भी इस मुद्दे को नहीं सुलझाएगी.

Advertisement
Mahendragarh News: SYL मुद्दे को PM मोदी सुलझा सकते हैं, लेकिन वह मौन बनकर बैठकर हैं- सुशील गुप्ता
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Feb 19, 2024, 05:46 PM IST

Mahendragarh News: आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता आज नारनौल पहुंचे थे. नारनौल पहुंचकर प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता ने SYL के मुद्दे को लेकर कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार इस मुद्दे पर मौन बनकर बैठी है. प्रधानमंत्री चाहे तो इस मुद्दे को सुलझा सकते हैं, लेकिन केंद्र सरकार कभी भी इस मुद्दे को नहीं सुलझाएगी. भाजपा सरकार ने ही किसानों को पैसा वापस किया था. 

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता ने आज नारनौल यादव सभा में कार्यकर्ताओं की बैठक ली. जहां पर उन्होंने कई नए कार्यकर्ताओं को पटका पहनकर आम आदमी पार्टी में शामिल करवाया. इस दौरान आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. मनीष यादव, संगठन मंत्री रविंद्र सिंह मटरू, आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष महेंद्र राता समेत आम आदमी पार्टी के कई कार्यकर्ता मौजूद रहे. 

सुशील गुप्ता ने कहा कि आने वाले दिनों में लोकसभा और विधानसभा के चुनाव होने हैं. जिसको लेकर यह मीटिंग ली गई है. उन्होंने कहा कि आए दिन उनके नेताओं पर ईडी के छापे पड़ते हैं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आम आदमी पार्टी से खतरा है. उन्हें पता है कि आम आदमी पार्टी ही उन्हें टक्कर दे सकती है, जिसको लेकर आम आदमी पार्टी के नेताओं को जेल में बंद किया जा रहा है. आम आदमी पार्टी के पूर्व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन, सांसद संजय सिंह को लगातार भाजपा सरकार प्रताड़ित कर रही है. अब आम आदमी पार्टी के ईमानदार नेता अरविंद केजरीवाल को भारतीय जनता पार्टी झूठा आरोप लगाकर जेल में ठूंसना चाहती है.

ये भी पढ़ें: जब तक इन फसलों पर MSP नहीं दी जाएगी, तब तक जारी रहेगा आंदोलन- गुरनाम सिंह चढूनी

सुशील गुप्ता ने हरियाणा सरकार पर भी जमकर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में युवा नशे की गिरफ्त में हो रहे हैं और सरकार रोकने में नाकामीयाब रही. उन्होंने महेंद्रगढ़ जिले में पिछले समय में सरकार द्वारा की गई विकास कार्यों की घोषणाओं पर कहा कि 2019 में आईएमटी लॉजिस्टिक हब मेडिकल कॉलेज अधिकारी प्रोजेक्ट ओं की घोषणा हुई लेकिन अभी तक वह पूरे नहीं हुए. उन्होंने सील के मुद्दे पर भी भाजपा और कांग्रेस सरकार पर शासन में रहते हुए इस मसले को हल नहीं करने का आरोप लगाय. कहा कि यह पार्टियां केवल झूठी घोषणाएं करती हैं, जबकि आम आदमी पार्टी अपनी सरकार वाले राज्यों की जनता को बिजली, पानी, चिकित्सा और स्वास्थ्य की अच्छी सेवाएं मुफ्त में दे रही है.

INPUT: KARAMVIR SINGH

Read More
{}{}