trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01932497
Home >>Delhi-NCR-Haryana

MS Dhoni: महेंद्र सिंह धोनी से मकान लेने गई एक महिला की बच्ची का हुआ अपहरण, जानें क्या है मामला

MS Dhoni: झारखंड में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के नाम किडनैपर ने डेढ़ साल की बच्ची का अपहरण कर लिया, यह मामला जगन्नाथपुर थाने का है. जानें क्या है पूरा मामला   

Advertisement
MS Dhoni: महेंद्र सिंह धोनी से मकान लेने गई एक महिला की बच्ची का हुआ अपहरण, जानें क्या है मामला
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 27, 2023, 02:19 PM IST

jharkhand News: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को कौन नहीं जानता. यहीं कारण हैं कि धोनी के नाम का फायदा एक किडनैपर ने उठाया. किडनैपर ने डेढ़ साल की मासूम बच्ची का अपहरण कर लिया. यह मामला झारखंड की राजधानी रांची का है. इस केस के सामने आने के बाद पुलिस किडनैपर की तलाश में जुट चुकी है.

जानें क्या है मामला 
यह पूरा मामला जगन्नाथपुर थाने का है. जहां पर मधु देवी नाम की एक महिला बच्चों के साथ एक दुकान से कपड़े खरीद रही थी.  इसी दौरान एक बाइक सवार वहां पर आता है जो कि कहता है कि महेंद्र सिंह धोनी गरीबों को 5 हजार रुपये और एक मकान दे रहे हैं.  मधु उस शातिर चोर के पूरी तरह से झांसे में आ जाती है और वह अपनी डेढ़ साल की बच्ची को अपने साथ लेकर बाइक सवार के साथ चली जाती है और वह अपनी आठ साल की बच्ची को स्टॉल पर ही छोड़ जाती है.
 
किडनैपर कुछ देर बाद ही महिला को बिजली ऑफिस के बाहर उतार देता है और महिला से कहता है कि ऑफिस में अभी मीटिंग चल रही है. इतने में जैसे ही मधु का ध्यान वहां से भटकता है तो किडनैपर मधु के हाथों से बच्ची को छीनकर वहां से रफूचक्कर हो जाता है. मधु किडनैपर का काफी देर तक पीछा करती है. लेकिन उसे पकड़ने में नाकाम होती है. पीडिता इस मामले की शिकायत निजी पुलिस स्टेशन में दर्ज करा दिया है. लेकिन उस किडनैपर की तलाश अभी जारी है.

ये भी पढ़ें: World Cup: इंग्लैंड टीम के खिलाफ संगाकारा के इस रिकॉर्ड को अपने नाम करने उतरेंगे विराट

अभी तक नहीं मिला कोई सुराग 
इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि इस मामले की अभी जांच चल रही है और इलाके के सीसीटीवी फुटेजों को खंगाला जा रहा है. पुलिसवालों के हाथ अभी तक कोई भी सुराग नहीं लगा हैं, लेकिन पुलिस वालों का कहना है कि किडनैपर का तलाश लगातार जारी है. उन्हें जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.

Read More
{}{}