Home >>Delhi-NCR-Haryana

फरमानी पर फतवा आने के बाद मनोज मुंतशिर ने ज्ञानवापी मस्जिद मामले में कह दी यह बात

मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) ने ट्वीट किया- एक मुस्लिम महिला फरमानी नाज ने शिव भजन गाया और फतवा जारी हो गया. एक भी सेक्युलर ने इस फतवे की निंदा नहीं की. ये है सेक्युलर इंडिया का असली चेहरा. कृपा है ईश्वर की कि मैं सेक्युलर नहीं हूं.

Advertisement
फरमानी पर फतवा आने के बाद मनोज मुंतशिर ने ज्ञानवापी मस्जिद मामले में कह दी यह बात
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 03, 2022, 03:44 AM IST

Har Har Shambu : हर हर शंभू भजन गाकर चर्चा में आईं सिंगर फरमानी नाज (Farmani Naaz) के खिलाफ फतवा जारी किए जाने के बाद उन्हें व्यापक स्तर पर समर्थन मिलने लगा है. दरअसल देवबंद के मौलाना मुफ्ती अरशद कासमी ने फतवा जारी कर कहा है कि फरमानी को तुरंत गाना बंद कर देना चाहिए. नाच गाना शरियत के खिलाफ है.

ये भी पढ़ें : Har Har Shambhu: अर्श के लिए फर्श से उठ Farmani Naaz ने हासिल किया मुकाम, उलेमाओं से पूछा एक सवाल

इस पर गीतकार मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) ने ज्ञानवापी मस्जिद (Gyanvapi Mosque) मामले में शिवलिंग को फव्वारा कहने वालों का जिक्र करते हुए तंज कसा. मुंतशिर ने ट्वीट में लिखा, एक मुस्लिम महिला फरमानी नाज ने शिव भजन गाया और फतवा जारी हो गया. एक भी सेक्युलर ने इस फतवे की निंदा नहीं की. शिवलिंग को फव्वारा कहने वालों को शाबाशी और ‘हर-हर शंभु’ गाने वालों को फतवा. ये है सेक्युलर इंडिया का असली चेहरा. कृपा है ईश्वर की कि मैं सेक्युलर नहीं हूं.

ये भी पढ़ें : 2021 की दिल्ली हिंसा के पीड़ितों को आप सरकार ने कितना दिया मुआवजा, हाईकोर्ट ने मांगा जवाब

शायर अनामिका ने की  भजन की तारीफ 

वहीं शायर अनामिका ने भी फरमानी के गीत की तारीफ की है. उन्होंने ट्वीट किया- जो लोग दिनरात एकता की, भाईचारे की बात करते हैं, उन्हें अब फरमानी नाज के “हर हर शंभु” बेहद कर्ण प्रिय भजन से जो मिसाल रखी है, उसकी खुलकर प्रशंसा करनी चाहिए

इधर फरमानी नाज ने कहा, ये तो वर्षों से चलता आया है कि कोई आगे न बढ़े और कोई अच्छा न करे इसको लेकर ऐसी प्रतिक्रिया आती रहती हैं. योगी सरकार का गुणगान करते हुए फरमानी ने कहा, अब तो इतना अच्छा समय चल गया है कि लड़कियां भी आगे बढ़ने लगी हैं. 

 

 

 

{}{}