trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01712550
Home >>लोकतंत्र

Sirsa News: अशोक तंवर ने विरोधी पार्टियों पर साधा निशाना, चश्मा तो सबने पहले ही लगा रखा है, सफाई झाड़ू ही करेगी

Ashok Tanwar : महेंद्रगढ़ में जनसंवाद के दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल के घेराव को लेकर अशोक तंवर ने कहा कि सरकार तो पहले से ही घिरी हुई है. प्रदेश में सांठगांठ की राजनीति हो रही है और सांठगांठ करने वाले शेर ओ शायरी कर रहे हैं. 

Advertisement
Sirsa News: अशोक तंवर ने विरोधी पार्टियों पर साधा निशाना, चश्मा तो सबने पहले ही लगा रखा है, सफाई झाड़ू ही करेगी
Stop
Zee Media Bureau|Updated: May 26, 2023, 06:38 PM IST

Sirsa News: आम आदमी पार्टी के हरियाणा चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष अशोक तंवर आज सिरसा पहुंचे. उन्होंने अपने निवास पर मीडिया से हरियाणा और केंद्र सरकार पर निशाना साधा. अशोक तंवर ने पार्टी के सभी नए बने पदाधिकारियों को शुभकामनाएं दीं. उन्होंने कहा कि हरियाणा में अब परिवर्तन का समय आ गया है, क्योंकि जिस प्रकार से बीजेपी सरकार का हर तरफ विरोध हो रहा है, चाहे वो दिल्ली में जंतर-मंतर पर पहलवानों का धरना हो या फिर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के जनसंवाद कार्यक्रम का विरोध, उससे यही जाहिर होता है कि सरकार बौखलाहट में है. 

ये भी पढ़ें: आप सांसद सुशील गुप्ता बोले- केजरीवाल से सीख ले रही कांग्रेस, AAP की तरह नहीं कर सकती वादे पूरे

 

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए अशोक तंवर ने कहा कि जो काम कांग्रेस पिछले 9 साल में नहीं कर पाई, वो काम आम आदमी पार्टी ने कर दिखाया और अपना संगठन बनाया. आने वाले दिनों में गांव और वार्ड स्तर पर भी नया नेतृत्व तैयार किया जाएगा. 

सांठगांठ करने वाले कर रहे हैं शेर ओ शायरी 

2000 रुपये के नोट बंद किए जाने के फैसले पर अशोक तंवर ने इसे देश के खिलाफ साजिश बताया. महेंद्रगढ़ में जनसंवाद के दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल के घेराव को लेकर अशोक तंवर ने कहा कि सरकार तो पहले से ही घिरी हुई है. प्रदेश में सांठगांठ की राजनीति हो रही है और सांठगांठ करने वाले शेर ओ शायरी कर रहे हैं. अंबाला में उपचुनाव लड़ने के सवाल पर अशोक तंवर ने कहा कि सबसे पहले तो वहां के स्थानीय नेतृत्व को इसका मौका मिलना चाहिए. फिर भी जो भी फैसला आलाकमान करता है, वो सबको मान्य होता है. 

SYL के मुद्दे पर पूछे गए सवाल के जवाब में अशोक तंवर ने कहा कि केंद्र और हरियाणा में अगर उनकी सरकार बनती है तो पानी पंजाब को भी मिलेगा और हरियाणा-राजस्थान को भी. उन्होंने पिछली सरकारों पर भी इस बात के लिए निशाना साधा कि जब तीनों जगह उनकी सरकार थी, तब पानी क्यों नहीं मिला. वहीं इनेलो की यात्रा पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि चश्मा तो सबके पहले ही लगा हुआ है. असली सफाई तो झाड़ू से ही होगी.

इनपुट: विजय कुमार 

 

Read More
{}{}