trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01747772
Home >>लोकतंत्र

Opposition Meeting: विपक्ष की बैठक से पहले चर्चा में 'पटना के पोस्टर', AAP, कांग्रेस के बाद हुई BJP की भी एंट्री

Opposition Meeting: पटना में होने वाली विपक्षी दलों की बैठक से पहले दो पोस्टर चर्चा में हैं, जिसमें पहला पोस्टर दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल का है, वहीं दूसरा पोस्टर बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का.

Advertisement
Opposition Meeting: विपक्ष की बैठक से पहले चर्चा में 'पटना के पोस्टर', AAP, कांग्रेस के बाद हुई BJP की भी एंट्री
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 21, 2023, 05:02 PM IST

Opposition Meeting: 23 जून को होने वाली विपक्षी दलों कि बैठक से पहले पटना पोस्टरों से भर गया है. पटना के हर एक चौक-चौराहे से लेकर पार्टी दफ्तरों और राजभवन के बाहर पोस्टरों की बहार आ गयी है, लेकिन इस बीच दो पोस्टर चर्चा में बने हुए हैं. पहला पोस्टर है दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल का, वहीं दूसरा पोस्टर है बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का, जिसे बिहार BJP ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है.

अरविंद केजरीवाल का पोस्टर 
पटना में विपक्षी पार्टियों की बैठक से पहले AAP की तरफ से CM केजरीवाल का पोस्टर लगाया गया है, जिसमें लिखा है कि 'देश के लाल केजरीवाल बिहार की क्रांतिकारी धरा पर आपका स्वागत है.' वहीं बिहार कांग्रेस के द्वारा एक पोस्टर लगाया गया है जिसमें ममता बनर्जी से लेकर सारे नेताओं को जगह दी गई है. राजभवन और सीएम नीतीश के घर के सामने बिहार कांग्रेस कि तरफ से पोस्टर लगाए गए हैं. इनमें राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे कि तस्वीर के साथ कांग्रेस नेताओं कि तस्वीर है. सिर्फ एक पोस्टर में नीतीश कुमार और तेजेस्वी को जगह दी गयी है. 

ये भी पढ़ें- Opposition Meeting: विपक्ष की बैठक में अध्यादेश पर हो सबसे पहले चर्चा, केजरीवाल का राजनीतिक दलों को पत्र

BJP का जवाब
BJP को आगामी चुनाव में हराने की रणनीति तैयार करने को लेकर हो रही बैठक से पहले BJP भी विपक्षी पार्टियों पर हमलावर है. पटना में बीजेपी ऑफिस के बाहर लगे एक पोस्टर में महागठबंधन दलों के नेता को भ्रष्टाचारी बताया गया है. इसी पोस्टर वार के बीच बीजेपी बिहार ने अपने ट्विटर हैंडल से एक पोस्टर जारी किया है, जिसमें डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की तस्वीर के साथ शेयर किया गया है और लिखा है कि 'एक ही बन्दा काफी है बिहार में जंगल राज वापस लाने के लिए.'

 

दरअसल, 23 जून को बिहार की राजधानी पटना में होने वाली विपक्षी दलों की बैठक चर्चा में बनी हुई है, इसमें 20 से ज्यादा विपक्षी पार्टियों के शामिल होने की संभावना है. बैठक से पहले एक ओर जहां सभी विपक्षी पार्टियों की तरफ से तैयारियां की जा रही हैं, वहीं BJP भी पोस्टर के जरिए विपक्ष पर निशाना साधने में जुट गई है. 

 

Read More
{}{}