trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01865411
Home >>लोकतंत्र

Haryana News: OP धनखड़ ने कांग्रेस और AAP को लिया आड़े हाथों, कहा-2024 में जीत तय, हम 2029 के लिए भी तैयार

Haryana News: भिवानी में आयोजित अल्पकालीन विस्तारक प्रशिक्षण शिविर में शामिल होने पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कांग्रेस व आम आदमी पार्टी को निशाने पर लिया. वहीं BJP की आगामी चुनाव को लेकर तैयारियों पर भी चर्चा की. 

Advertisement
Haryana News: OP धनखड़ ने कांग्रेस और AAP को लिया आड़े हाथों, कहा-2024 में जीत तय, हम 2029 के लिए भी तैयार
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 11, 2023, 09:30 AM IST

Haryana News: भिवानी में आयोजित अल्पकालीन प्रशिक्षण शिविर में पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान कांग्रेस और AAP पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का गुटबाजी की वजह से कोई भविष्य नहीं तो वहीं AAP का हरियाणा में खाता भी नहीं खुलेगा. इन सबके साथ ही उन्होंने BJP की आगामी चुनाव को लेकर तैयारियों पर भी चर्चा की. 

अगले साल होने वाले लोकसभा व विधानसभा चुनावों को लेकर यूं तो हर पार्टी तैयारी में जुटी है, लेकिन भाजपा सभी से अलग जमीनी तैयारी कर तीसरी बार सभी को मात देकर सत्ता पाने में जुट गई है. इसको लेकर भिवानी सहित सभी जिलों में अल्पकालीन विस्तारक प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया,  जिसमें शामिल होने के लिए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ भिवानी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने अपनी पार्टी व विस्तारकों को लेकर चर्चा की तो वहीं कांग्रेस व आम आदमी पार्टी को निशाने पर लिया.

ये भी पढ़ें- INDIA Meeting: दिल्ली में होगी विपक्षी गठबंधन के कोआर्डिनेशन कमेटी की पहली बैठक, आगामी चुनाव की रणनीति पर चर्चा

मीडिया से मुखातिब होते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कहा कि भाजपा ने इतने बड़े स्तर का आयोजन पहली बार किया है, जो मिशन 2024 की जीत तय कर 2029 की पौध तैयार करेगा. ओपी धनखड़ ने रणदीप सुरजेवाला के बहाने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा की सोच कांग्रेस जैसी नहीं, जो जनता तो श्राप दे. भाजपा तो जनता को भगवान मान कर उसकी सेवा करके आशीर्वाद लेने में विश्वास रखती है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की मोहब्बत की दुकान में लात-घूंसों का प्रसाद बंट रहा है. इतनी गुटबाजी के चलते कांग्रेस को कोई भविष्य नहीं है.

 वहीं ओपी धनखड़ ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि हरियाणा में आप का खाता तक नहीं खुलेगा. क्योंकि भगवंत मान ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर भी हरियाणा को पीने का पानी नहीं दिया. वहीं बाढ़ के समय SYL में पानी देने की बात कहकर भगवंत मान ने हमें चिढ़ाने का काम किया है. 

साल 2014 में होने वाले लोकसभा और विधानसभी के चुनाव के लिए एक ओर जहां सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारी में जुट गई हैं, वहीं भाजपा 24 की जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त होकर दो कदम आगे 2029 की पौध तैयार करने में जुटी है. ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा कि आगामी चुनाव में जनता किस पार्टी से प्रभावित होकर उसे जीत का ताज पहनाती है. 

Input- Naveen Sharma

Read More
{}{}