trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02384327
Home >>लोकतंत्र

Haryana News: रानियां सीट से धवल कांडा होंगे हलोपा उम्मीदवार, BJP नेता गोबिंद कांडा ने की घोषणा

हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर सिरसा में सरगर्मियां तेज हो गई है. बुधवार को रानियां रोड स्थित बाबा तारा जी कुटिया परिसर में स्थित एमडीएलआर कार्यालय में रानियां विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की एक बैठक का आयोजन किया गया. विधानसभा चुनाव को लेकर उन्हें दिशा-निर्देश जारी किए गए.

Advertisement
Haryana News: रानियां सीट से धवल कांडा होंगे हलोपा उम्मीदवार, BJP नेता गोबिंद कांडा ने की घोषणा
Stop
Renu Akarniya|Updated: Aug 14, 2024, 10:05 PM IST

Sirsa News: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर सिरसा में सरगर्मियां तेज हो गई है. बुधवार को रानियां रोड स्थित बाबा तारा जी कुटिया परिसर में स्थित एमडीएलआर कार्यालय में रानियां विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की एक बैठक का आयोजन किया गया. विधानसभा चुनाव को लेकर उन्हें दिशा-निर्देश जारी किए गए. वरिष्ठ भाजपा नेता गोबिंद कांडा ने कहा कि वे भाजपा में है और पार्टी जहां से भी उन्हें चुनाव मैदान में उतारेगी वे वहां से चुनाव लड़ेगे. रानियां से हलोपा (हरियाणा लोकहित पार्टी) के टिकट पर धवल कांडा चुनाव लड़ेंगे. सिरसा विधायक, पूर्व गृहराज्यमंत्री एवं हलोपा सुप्रीमो गोपाल कांडा 18 अगस्त को रानियां अनाजमंडी में हलोपा कार्यालय का उद्घाटन करने के साथ-साथ विशाल सभा को भी संबोधित करेंगे.

इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता गोबिंद कांडा ने सभी का स्वागत करते हुए उनका हाल चाल जाना. साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं की समस्याएं सुनी. उन्होंने कहा कि आप सभी कांडा परिवार के सदस्य है. रानियां क्षेत्र की जनता का उन पर बहुत बड़ा अहसान है, जिसे वे ताउम्र नहीं भूल सकते. सिरसा और रानियां की जनता को पता है कि उनके एक वोट से उन्हें दो विधायक मिलेंगे.

उन्होंने कहा कि सिरसा के विधायक गोपाल कांडा एक मात्र ऐसे विधायक है, जिसका कार्यालय 24 घंटे खुला रहता है. उन्होंने कहा कि हमें जनता की सेवा करनी है कोई राजनीति नहीं करनी, सेवा करने के लिए ही कांडा परिवार राजनीति में आया है. हलोपा एनडीए का घटक दल है, सरकार को समर्थन दिया हुआ है. चाहे वे मंत्री न हो पर उन्होंने जनता से किया गया एक-एक वादा पूरा किया है. सिरसा में जल्द ही बाबा सरसांईनाथ मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास होगा.

ये भी पढ़ें: तिरंगा फहराने की लिस्ट में नाम नहीं, विज बोले- खत्म किया जाएगा इंस्पेक्टर राज

उन्होंने कहा कि वे भाजपा में है, ऐलनाबाद उपचुनाव में जनता ने इतना प्यार दिया कि उस चुनाव के चर्चे पूरे देश हुए. भाजपा जहां से भी उन्हें टिकट देगी वे तैयार है, पार्टी उन्हें ऐलनाबाद, रानियां या फतेहाबाद से चुनाव मैदान में उतार सकती है. उन्होंने कहा कि रानियां से हलोपा के टिकट पर इस बार धवल कांडा चुनाव लडेंगे. आपका अपना बेटा है उसे भरपूर प्यार देना है.

विधायक गोपाल कांडा रानियां अनाजमंडी में हलोपा कार्यालय का उदघाटन 18 अगस्त को शाम चार बजे करने जाएंगे. जबकि सुबह वे कालांवाली में कार्यालय का शुभारंभ करेंगे. उन्होंने कहा कि गोपाल कांडा ऐसे एक मात्र विधायक है जिन्होंने चंदा, नोटों की माला, रैली में वसूली सब बंद किए, हलोपा ऐसी पार्टी है जो जनता की सेवा करती है. जनता से सेवा नहीं कराती, हलोपा का नारा है लोकहित में काम करेंगे, जन-जन का सम्मान करेंगे. 

INPUT: VIJAY RANA

Read More
{}{}