Home >>लोकतंत्र

Faridabad News: अपने गड्ढे भरे नहीं जाते दूसरों की विधानसभा में गुलाटिया मारते फिरते हैं- नीरज शर्मा

Faridabad News: फरीदाबाद में कुछ ही घंटों की बरसात के बाद जिस तरीके से शहर के हालात हुए. पूरा शहर जैसे रुक सा गया हो. जलभराव के बाद सड़कों पर जमा हुए पानी के ऊपर लोगों नाव चलाते हुए नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Advertisement
Faridabad News: अपने गड्ढे भरे नहीं जाते दूसरों की विधानसभा में गुलाटिया मारते फिरते हैं- नीरज शर्मा
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Jun 30, 2023, 10:57 AM IST

Faridabad News: कल जिस तरीके से कुछ ही घंटों की बारिश के बाद पूरा शहर जलमग्न हो गया. नगर निगम व NHAI के अधिकारियों की उदासीनता व कुर्सियों पर बैठकर किए गए दावों को झुठलाते हुए हमेशा की तरह सड़कें पानी से भर गई. पूरा शहर लगभग पानी से लबालब भरा हुआ दिखाई दिया इससे स्पष्ट है कि नालों की सफाई के दावों में कितना दम है. भ्रष्टाचार के नारों से इस बार भी इंजरिंग शाखा के कई अधिकारी अपनी जेब भरेंगे.

जलभराव के बाद पानी में नकली नाव बनाकर चलाते नजर आए लोग

फरीदाबाद में कुछ ही घंटों की बरसात के बाद जिस तरीके से शहर के हालात हुए. पूरा शहर जैसे रुक सा गया हो और सोशल मीडिया के माध्यम से जिस तरीके से एनआईटी विधानसभा में जलभराव के बाद हुए हालातों को दिखाया गया.  वहां सड़कों पर जलभराव के बाद सड़कों पर जमा हुए पानी के ऊपर लोगों नकली नाव बनाकर चलाते हुए नजर आए. कहीं न कहीं स्मार्ट सिटी को ठेंगा दिखाते हुए या कहे तो आईना दिखाते हुए नजर आए कि स्मार्ट सिटी के दावों में कितनी हकीकत है.

ये भी पढ़ेंः Delhi Rape: बेटे ने CCTV से खोली पिता की काली करतूत, 2 महीने पहले किया था नाबालिग से दुष्कर्म

विधायक ने सोशल मीडिया पर दिया जवाब

सोशल मीडिया पर आते हुए विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि दुख रहा कि भाजपा हर जगह राजनीति करती है और खासतौर से मंत्री मूलचंद शर्मा जी से अपने गड्ढे भरे नहीं जाते दूसरों की विधानसभाओं में उछल कूद मचाते रहते हैं.  गुलाटिया मारते रहते हैं. ऐसे ही आज जनता कॉलोनी के अंदर एक भाई ने नाव चलाई. भाजपा सरकार को आईना दिखाया और कुछ चाटुकार लोगों को भेजकर अफवाह फैलाई जा रही है कि एनआईटी 86 में नाव चली.

विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि मेरी विधानसभा में जलभराव नहीं है, मैं यह नहीं कह रहा, लेकिन और विधानसभाओं की तुलना में हमारी विधानसभा की हालत बहुत अच्छे हैं. नीरज शर्मा ने कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा पर बड़ा सवाल उठाते हुए कहा कि मूलचंद जी को यह ज्ञान नहीं है कि जनता कॉलोनी उन्हीं की विधानसभा का हिस्सा है और श्मशान घाट के साथ जो झुगी बसी हैं वह भी बल्लभगढ़ विधानसभा का हिस्सा है.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: फर्जी परमिट ट्रांसफर करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 14 लोग गिरफ्तार

उन्होंने आगे कहा कि चुनाव में यहां वो वोट मांगने जरूर आते हैं पर मुझे नहीं लगता कि चुनाव जीतने के बाद उन्हें जनता कॉलोनी में देखा गया हो. जनता कॉलोनी में उनको देखा गया चुनाव जीतने के बाद भाजपा सरकार के मंत्री चाहे छोटे मंत्रियों चाहे बड़े मंत्रियों शायद ही कोई जनता कॉलोनी में आया हो और जनता कॉलोनी में जलभराव के कारण हमारी 60 फुट रोड डूबती है और उसके बाद यहां नाव चलवा कर भाजपा लोगों से कहती है कि एनआईटी 86 में जलभराव हुआ है. भाजपा सरकार ऐसे ऊंचे हथकंडे अपनाने बंद करें.

केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर से सवाल करते हुए नीरज शर्मा ने कहा कि फरीदाबाद केवल रोड के उस तरफ ही नहीं बसता. खाली केवल विधानसभा ही नहीं है और भी तीन विधानसभा हैं. मैं चाहूंगा कि जैसे मैंने स्मार्ट सिटी बनाने के लिए प्रयास करें आप फरीदाबाद की जनता को बताएं कि आपने एनआईटी 86 में कितने स्कूल अपग्रेड करवाएं, कितने अस्पताल खुलवाएं, भारत सरकार से क्या-क्या फंड लेकर आए जो आपको सात करोड़ की ग्रांट मिलती है. 9 साल में जो लगभग 63 करोड़ हो गई है और 63 करोड़ में हमारी एनआईटी 86 किससे में क्या आया, जिससे कि इलाके की जनता को पता लग पाए.

(इनपुटः अमित चौधरी)

{}{}