trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02257835
Home >>लोकतंत्र

Delhi Lok Sabha Election: अपनी पार्टी की दावेदारी छोड़ सुशील चौधरी ने BJP से मनोज तिवारी को दिया समर्थन

उत्तरी पूर्वी लोकसभा चुनाव में एक उम्मीदवार सुशील चौधरी ने भाजपा के सामने चुनाव से पहले ही अपनी हार सुनिश्चित कर अपना समर्थन में भाजपा से सांसद प्रत्याशी मनोज तिवारी को दिया. आपकी अपनी पीपल्स पार्टी से उम्मीदवार सुशील चौधरी थे.

Advertisement
Delhi Lok Sabha Election: अपनी पार्टी की दावेदारी छोड़ सुशील चौधरी ने BJP से मनोज तिवारी को दिया समर्थन
Stop
Zee Media Bureau|Updated: May 21, 2024, 08:48 PM IST

North-East Lok Sabha Seat: उत्तरी पूर्वी लोकसभा चुनाव में एक उम्मीदवार सुशील चौधरी ने भाजपा के सामने चुनाव से पहले ही अपनी हार सुनिश्चित कर अपना समर्थन में भाजपा से सांसद प्रत्याशी मनोज तिवारी को दिया. आपकी अपनी पीपल्स पार्टी से उम्मीदवार सुशील चौधरी थे. सुशील चौधरी ने कहा BJP पार्टी देश हित में काम कर रही है और राष्ट्रवादी पार्टी है, इसलिए उन्होंने अपना समर्थन भाजपा को दिया. लोकसभा चुनाव प्रत्याशी सुशील कुमार का कहना कि उनके सामने एक उम्मीदवार मनोज तिवारी है तो दूसरे टुकड़े-टुकड़े गैंग से नाता रखने वाले कन्हैया कुमार, जिनको हराना नामुमकिन है. इसलिए उन्होंने अपना समर्थन BJP सांसद प्रत्याशी मनोज तिवारी को दिया.

बुराड़ी विधानसभा के जगतपुर गांव में आज गुर्जर समाज की एक जनसभा हुई. जिसे संबोधित करने सांसद प्रत्याशी मनोज तिवारी पहुंचे. इस जनसभा में मनोज तिवारी के सामने लड़ने वाले आपकी अपनी पिपल्स पार्टी के प्रत्याशी सुशील चौधरी ने समर्थन देते हुए मनोज तिवारी को भारी मतों से जीतने की बात कही. वहीं सुशील चौधरी की तरफ से ही जगतपुर गांव में गुर्जर समाज बीच एक दो जनसभाएं रखी, जिसमें सांसद मनोज तिवारी ने चुनाव प्रचार प्रसार करते हुए जनसभा को संबोधित किया.

सुशील चौधरी ने कहा कि आपकी अपनी पीपल्स पार्टी से वह उम्मीदवार थे, लेकिन वहां अपनी पार्टी में भ्रष्टाचार देखा. दूसरी तरफ टुकड़े-टुकड़े गैंग से नाता रखने वाले कन्हैया कुमार चुनाव लड़ रहे हैं, जो देश विरोधी नारे बोलते हैं और सुशील चौधरी ने देश हित को अपना जीवन समर्पित किया है. उसी के चलते उन्होंने राष्ट्रवादी पार्टी भाजपा को अपना समर्थन देना उचित समझा, ताकि वह कन्हैया कुमार को इस लोकसभा चुनाव में हरा सके.

ये भी पढ़ें: Haryana: महेंद्रगढ़ में राजपूत समुदाय ने BJP को वोट न देने की ली शपथ, बढ़ाई टेंशन

भाजपा प्रत्याशी मनोज तिवारी ने बताया कि जब से कन्हैया कुमार को इंडिया गठबंधन का प्रत्याशी बनाया गया है. तब से कांग्रेस पार्टी के बड़े दिग्गज नेता अपनी पार्टी छोड़ भाजपा में शामिल हो चुके हैं. वहीं अब मनोज तिवारी के सामने आपकी अपनी पीपुल्स पार्टी के उम्मीदवार सुशील चौधरी ने भी अपना समर्थन दे दिया है. इसके बाद अब खुद मनोज तिवारी अपनी जीत का दावा करते हुए साफ नजर आ रहे हैं. मनोज तिवारी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी एक भ्रष्ट पार्टी है और भ्रष्ट प्रत्याशी को चुना है. जिसके चर्चें बच्चा-बच्चा राजधानी दिल्ली में जानता है. इस बार जीत बीजेपी की होगी और कन्हैया कुमार की हार होगी. 

फिलहाल आपको बता दें कि चुनाव प्रचार का मात्र दो दिन ही बचा हैं. इस बीच भाजपा पार्टी का दामन कई पार्टी के कार्यकर्ता और नेता थाम चुके हैं. अब कहीं न कहीं लोकसभा चुनाव प्रत्याशी भी अपनी हार सुनिश्चित कर भाजपा के सामने अपना हार मानते हुए समर्थन भाजपा को देते हुए नजर आ रहे हैं. फिलहाल देखने वाली बात होगी इस चुनाव में जीत का सेहरा किसके सर बनेगा.

Input: नसीम अहमद

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Read More
{}{}