Home >>लोकतंत्र

Bhiwani-Mahendragarh Lok Sabha Result: जीत से इतराए धर्मबीर बोले- नेताओं से ज्यादा सयानी जनता, फायदा दिखा तभी BJP को दिया वोट

Haryana Election results: धर्मबीर सिंह ने पार्टी के लीडरों पर तंज कसते हुए कहा कि नेताओं से ज्यादा जनता सयानी और अपना फायदा देखते हुए भाजपा को वोट दिया है. किसी नेता विशेष का कोई प्रभाव नहीं रहा, बल्कि वोटर ने फैसला लेते हुए भाजपा को जिताया है

Advertisement
Bhiwani-Mahendragarh Lok Sabha Result: जीत से इतराए धर्मबीर बोले- नेताओं से ज्यादा सयानी जनता, फायदा दिखा तभी BJP को दिया वोट
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 06, 2024, 11:53 AM IST

Bhiwani-Mahendragarh Lok Sabha Result: भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा से तीसरी बार भाजपा से सांसद बने धर्मबीर सिंह ने अपनी जीत व तीसरी बार अंतर कम होने पर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मंथन किया. साथ ही उन्होंने पार्टी के लीडरों पर तंज कसते हुए कहा कि नेताओं से ज्यादा जनता सयानी और अपना फायदा देखते हुए भाजपा को वोट दिया है. किसी नेता विशेष का कोई प्रभाव नहीं रहा, बल्कि वोटर ने फैसला लेते हुए भाजपा को जिताया है. यहीं कारण है कि वे तीसरी बार सांसद बने हैं. 

सांसद धर्मबीर सिंह ने अपने दादरी निवास पर पार्टी कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेते हुए चुनावी रिजल्ट को लेकर मंथन किया. सांसद ने तीसरी बार अपनी जीत का अंतर मात्र हजारों में होने पर चर्चा की और आगामी दिनों में पिछले 10 सालों से किए कार्यों को आगे बढ़ाते हुए नए आयाम स्थापित करने की बात कही. 

सांसद ने कहा कि जो नेता भितरीघात का दावा करते हैं तो वे झूठे हैं. भाजपा में कोई भितरीघात नहीं हुआ. कांग्रेस को जनता ने फिर से नकार दिया है, यहीं कारण है कि भाजपा की तीसरी बार भी जीत हुई है. उन्होंने पहले ही 49 हजार लीड का इनपुट आंकड़ा बताया था और अब उनकी जीत 41 हजार तक पहुंची है.

ये भी पढ़ें: Election Results: जानें दिल्ली-हरियाणा के वो चेहरे जो लगातार तीसरी बार पहुंचे संसद

दादरी-भिवानी जिलों में हार को लेकर धर्मबीर सिंह ने कहा कि पुराना भिवानी जिला से हारा नहीं बल्कि 2014 के मुकाबले बढ़त मिली है. वहीं उन्होंने जजपा व इनेलो पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनका सबसे ज्यादा ग्राफ पड़ा है, नैना चौटाला कुछ हजार मात्र वोट ही ले पाई हैं. विधायक सोमबीर सांगवान के कांग्रेस में आने के बाद दादरी से मिली हार को लेकर कहा कि विधायक के कांग्रेस में जाने से कोई फर्क नहीं पड़ा बल्कि विचारधारा से भाजपा को जीत मिली है.

बता दें कि भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी रहे धर्मबीर सिंह को 588664 वोट मिलें. उन्होंने कांग्रेस के रावदान सिंह को 41510 वोटों से हराकर जीत दर्ज की. 

Input: Pushpender Kumar

{}{}