trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01664626
Home >>लोकतंत्र

Bhiwani News: जेपी दलाल की अभय चौटाला को नसीहत, कहा- थाने में जाकर दर्ज कराएं केस

Bhiwani News: विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता पर पैसे लेकर नौकरी देने के अभय चौटाला के आरोपों पर जेपी दलाल ने कहा कि बयानबाजी पर कोई रोक नहीं है. अगर उनके पास कोई सबूत हैं तो थाने में जाकर केस दर्ज करवाएं.

Advertisement
Bhiwani News: जेपी दलाल की अभय चौटाला को नसीहत, कहा- थाने में जाकर दर्ज कराएं केस
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Apr 23, 2023, 01:55 PM IST

Bhiwani News: हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल रविवार को भिवानी में अपने आवास पर जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुन रहे थे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए देश व प्रदेश के राजनीतिक हालातों पर अपनी राय रखी, जहां उन्होंने विपक्ष पर कटाक्ष भी किया. साथ ही गेहूं की खरीद व उठान के साथ सरसों की कम आवक पर कार्रवाई करने की बात कही.

कृषि मंत्री जेपी दलाल ने अभय चौटाला द्वारा विपक्ष के एक होने या जेल में राजनीति करने के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कुछ नेताओं ने ऐसे काम किए हुए है कि वो एक हो या ना हों, उन्हें जेल जाना ही पड़ेगा. विपक्ष ये सोचता होगा कि वो एक होकर मोदी को हटा देंगे और जेल जाने से बच जाएंगे तो ये उनकी गलत सोच है. वहीं विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता पर पैसे लेकर नौकरी देने के अभय चौटाला के आरोपों पर जेपी दलाल ने कहा कि बयानबाजी पर कोई रोक नहीं है. इसके साथ ही अभय चौटाला को नसीहत दी कि देश में कानून का राज है, अगर उनके पास कोई सबूत हैं तो थाने में जाकर केस दर्ज करवाएं.

पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा द्वारा कांग्रेस की सरकार बनने पर पर सी-2 फॉर्मूले के साथ एमएसपी देने के दावे पर चुटकी लेते हुए जेपी दलाल ने कहा कि कांग्रेस नेताओं को पता है कि उन्हें सत्ता में नहीं आना है. ऐसे में वो कोई भी वादा करने से नहीं चूकते. जेपी दलाल ने कहा कि ये वही हुड्डा हैं, जिन्होंने तीन साल तक स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट दबाए रखी और अपनी सरकार में किसानों को दो-दो रूपये के चेक दिए थे.

ये भी पढ़ें-  Jind News: सुरक्षित स्थान पर पहुंचा सूडान में फंसे जींद के अमन का परिवार, चेहरे पर दिखी खुशी

सरसों की कम आवक को लेकर उठ रहे सवालों पर कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि सरसों की आवक पूरी है, लेकिन कुछ मंडियों में उम्मीद से कम आवक हुई है. वहां आस-पास के मिल की जांच की जा रही है कि उनके पास जो सरसों मौजूद है उसका बिल है या नहीं. यदि बिल नहीं मिले तो संबंधित मार्केटिंग कमेटी के अधिकारियों पर कार्रवाई होगी. 

शमशान घाट में गेहूं डाले जाने पर बोले कृषि मंत्री
गेहूं की उठान नहीं होने पर रोहतक के मदीना गांव के स्कूलों व शमशान घाट में गेहूं डाले जाने पर जेपी दलाल ने कहा कि इस बार गेहूं की आवक पिछले साल से ज्यादा और पंजाब के बराबर हो रही है. ऐसे में अगर कहीं कोई समस्या है तो संबंधित जिले के डीसी को वैकल्पिक व्यवस्था के आदेश दिए हैं.

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 की जंग से पहले सभी राजनीतिक पार्टियों के नेताओं के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है.अभय चौटाला, भूपेन्द्र हुड्डा, जेपी दलाल सहित सभी नेता एक-दूसरे पर पलटवार करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे. ऐसे में अब देखना होगा कि नेताओं की जुबानी जंग का कितना असर चुनाव में भी देखने को मिलता है.

Input- Naveen Sharma 

 

Read More
{}{}