trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02154270
Home >>Delhi NCR Loksabha Election 2024

Jhajjar News: हरियाणा में बेखौफ अपराधी, पुलिस थाने के पास की चोरी

Jhajjar News: हरियाणा के झज्जर में अपराधी बेखौफ होते नजर आ रहे हैं. चोरों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि उन्होंने पुलिस थाने के पास की दुकान में ही चोरी कर ली.  

Advertisement
Jhajjar News: हरियाणा में बेखौफ अपराधी, पुलिस थाने के पास की चोरी
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Mar 13, 2024, 12:50 PM IST

Jhajjar News: हरियाणा में इन दिनों अपराधियों के हौसलें बुलंद होते नजर आ रहे हैं. वहीं झज्जर में थाने से कुछ ही दूरी पर दो बाइक सवार बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया. चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. सीसीटीवी के अनुसार चोरी की घटना आज यानी बुधवार को सुबह करीब पौने 3 बजे की है.

ये भी पढ़ें: Delhi Crime: 250 किलोमीटर पीछा करने के बाद उत्तराखंड से गिरफ्तार मास्टरमाइंड, हत्या-लूट और बलात्कार समेत 50 से अधिक मामले दर्ज

 

मामले की जानकारी दूकानदार को तब मिली जब वह सुबह दूकान खोलने के लिए आया. इस दौरान उसने देखा की ताला टूटा हुआ है. दुकान का शटर खोला तो गल्ले में रखे करीब 20 से 22 हजार रुपये चोर चोरी कर के ले गया. हादसे की सुचना पुलिस को दी गई. 

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कार्रवाई करते हुए सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को अपने कब्जे में ली और चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शरू कर दी. दूध की डेरी मालिक अशोक ने बताया नजदीक पुलिस थाना है. रेस्ट हॉउस है और वीआईपी रोड बोला जाता है. अगर इस तरह की घटना ऐसी जगह पर होती रहेंगी तो आम दुकानों का क्या होगा. दूकान मालिक ने चोरो के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

Input: Sumit Kumar

Read More
{}{}