trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02256831
Home >>Delhi NCR Loksabha Election 2024

Delhi News: बांसुरी स्वराज और प्रवीण खंडेलवाल पहुंचे CP हनुमान मंदिर, किया ये बड़ा दावा

Delhi Lok Sabha Election 2024: भारतीय जनता पार्टी के चांदनी चौक से प्रत्याशी प्रवीण खंडेलवाल और नई दिल्ली से प्रत्याशी बांसुरी स्वराज ने हनुमान मंदिर पहुंचकर बजरंगबली का आशीर्वाद लिया. साथ ही दिल्ली की सभी लोकसभा सीटों पर जीत का दावा भी किया. 

Advertisement
Delhi News: बांसुरी स्वराज और प्रवीण खंडेलवाल पहुंचे CP हनुमान मंदिर, किया ये बड़ा दावा
Stop
Zee Media Bureau|Updated: May 21, 2024, 09:01 AM IST

Delhi Lok Sabha Election 2024: राजधानी दिल्ली में आगामी 25 मई को सभी सातों सीटों पर वोटिंग की जाएगी. चुनाव प्रचार के लिए महज चंद दिनों का समय ही बचा है, ऐसे में सभी प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. वहीं दूसरी ओर जनता के साथ ही उम्मीदवार भगवान का आशीर्वाद लेते हुए भी नजर आ रहे हैं. ऐसा ही कुछ नजारा आज सुबह कनॉट प्लेस स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर में देखने को मिला. भारतीय जनता पार्टी के चांदनी चौक से प्रत्याशी प्रवीण खंडेलवाल और नई दिल्ली से प्रत्याशी बांसुरी स्वराज ने हनुमान मंदिर पहुंचकर बजरंगबली के दर्शन किए, इस दौरान पूजा- अर्चना करके भगवान का आशीर्वाद लिया. साथ ही दिल्ली की सभी लोकसभा सीटों पर जीत का दावा भी किया. 

ये भी पढ़ें- Delhi: कहां हैं दिल्ली पुलिस और साइबर सेल? दिल्ली के CM को मिली धमकी तो बीजेपी ने बताया ड्रामा

प्रवीण खंडेलवाल ने किया दिल्ली की सातों लोकसभा सीटें जीतने का दावा
कनॉट प्लेस स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद चांदनी चौक लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार प्रवीण खंडेलवाल ने दिल्ली की सातों लोकसभा सीटों पर भारी बहुमत से जीत का दावा किया. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 'मैंने भगवान हनुमान से प्रार्थना की कि इस बार हम 400 से ज्यादा सीटें जीतकर बड़ा जनादेश हासिल करें और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बने. आने वाले 5 साल में हम अपनी सरकार बनाने जा रहे हैं, सनातन की रक्षा होगी, हिंदू धर्म की रक्षा होगी और गौ माता की रक्षा होगी.' इस दौरान प्रवीण खंडेलवाल ने इंडिया गठबंधन पर भी जमकर निशाना साधा.

स्वाति मालीवाल ने CM केजरीवाल पर कसा तंज
नई दिल्ली लोकसभा सीट से BJP प्रत्याशी बांसुरी स्वराज ने भी हनुमान मंदिर पहुंचकर बजरंगबली का आशीर्वाद लिया. इस दौरान उन्होंने दिल्ली की सभी लोकसभा सीट पर जीत का दावा किया. इसके साथ ही स्वाति मालीवाल से मारपीट के मामले में उन्होंने CM केजरीवाल पर तंज कसा. 

Input- Sanjay Kumar Verma

 

Read More
{}{}