trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01328888
Home >>Delhi-NCR-Haryana

नई शराब नीति का आज आखिरी दिन, 1 के साथ 1 फ्री ऑफर की शराब लेने के लिए उमड़ा लोगों का हुजूम

नई शराब नीति का आज आखिरी दिन है. कल से दोबारा पुरानी शराब नीति लागू हो जाएगी, जिसके तहत सरकार के चार विभाग ही शराब बिक्री कर पाएंगे. स्टॉक खत्म करने के लिए शराब की दुकान पर एक के साथ एक फ्री बोतल का ऑफर दिया जा रहा है 

Advertisement
नई शराब नीति का आज आखिरी दिन, 1 के साथ 1 फ्री ऑफर की शराब लेने के लिए उमड़ा लोगों का हुजूम
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Aug 31, 2022, 07:11 PM IST

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में पिछले साल लागू की गई नई शराब नीति का आज आखिरी दिन है. कल से दोबारा पुरानी शराब नीति लागू हो जाएगी, जिसके तहत सरकार के चार विभाग ही शराब बिक्री कर पाएंगे. स्टॉक खत्म करने के लिए शराब की दुकान पर एक के साथ एक फ्री बोतल का ऑफर दिया जा रहा है जिसके लिए लोगों की भारी भीड़ ठेकों पर लग गई है जिसकी दुकानों के आस-पास पुलिस और बाउंसर भी लगाए गए.

नवंबर 2021 में दिल्ली सरकार ने नई शराब नीति लागू की थी जिसे लेकर भाजपा व कांग्रेस लगतार विरोध कर रही थी. जुलाई में एल जी द्वारा CBI जांच की मांग के बाद नई शराब नीति को वापस ले लिया गया था. एल जी ने एक महीने की मोहलत के साथ ठेकों को अनुमति दी थी जिसका आज 31 अगस्त को आखिरी दिन है.

ये भी पढ़ेंः कल रात 10 बजे से शराब की दुकानों पर लग जाएगा ताला, 1 Sep से नए नियम और नए रेट पर बिकेगी

क्योंकि, कल से सिर्फ सरकारी दुकान ही खुलेंगी. दिल्ली में ठेके पर एक के साथ एक फ्री मिल रही बोतल वाला ऑफर भी आज खत्म हो जाएगा जिसके बाद ठेको पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई और लंबी-लंबी लाइनों के चलते सड़कों पर जाम भी लग गया.

Read More
{}{}