trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02258655
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Sirsa Lok Sabha Seat : जिस चुनाव चिन्ह से कभी सांसद बने थे, उसी को अशोक तंवर ने बता दिया 'खूनी

 हरियाणा में लोकसभा चुनाव 25 मई को है. 25 मई को हरियाणा की सभी 10 की 10 सीटों पर वोटिंग होगी. चुनाव प्रचार के अंतिम दो दिन का समय शेष रह गया है. हरियाणा में सभी लीडर अब चुनाव प्रचार में तेजी ला रहे हैं.

Advertisement
Sirsa Lok Sabha Seat : जिस चुनाव चिन्ह से कभी सांसद बने थे, उसी को अशोक तंवर ने बता दिया 'खूनी
Stop
Zee News Desk|Updated: May 22, 2024, 02:37 PM IST

Sirsa News: हरियाणा में लोकसभा चुनाव 25 मई को है. 25 मई को हरियाणा की सभी 10 सीटों के लिए मतदान होगा. ऐसे में प्रचार के अंतिम दो दिनों में सभी राजनीतिक दलों ने पूरा जी जान लगा दिया है. इसी करा में सिरसा से भाजपा लोकसभा उम्मीदवार डॉ अशोक तंवर ने बैक टू बैक कार्यक्रम कर लोगों को भाजपा के पक्ष में वोट डालने की अपील की. साथ ही उस पार्टी को भी जमकर कोसा, जिसकी टिकट पर चुनाव जीतकर लोकसभा पहुंचे थे. 

10 सीटों पर जीत का दावा
डॉ अशोक तंवर ने कांग्रेस के चुनाव चिन्ह पर सवाल उठाते हुए उसे खूनी पंजा करार दे दिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का पंजे हाथ का निशान लोगों के हाथ काट कर बनाया गया है. इसलिए अब हरियाणा और देश की जनता कांग्रेस के साथ नहीं रहने वाली है. अशोक तंवर का दावा है कि बीजेपी सिरसा सहित हरियाणा की सभी 10 सीट भारी मतों से जीतेंगे. 

प्रियंका के रोड शो  का नहीं पड़ेगा असर 
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी गुरुवार को कांग्रेस उम्मीदवार कुमारी सैलजा के लिए रोड  शो करेंगी. इस पर डॉ अशोक तंवर ने कहा कि प्रियंका के रोड शो से कोई असर नहीं रहने वाला है. उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि कुमारी सैलजा ने छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया है. सैलजा ने छत्तीसगढ़ में पैसे लेकर लोगों को टिकट बांटे. उन्होंने प्रियंका गांधी पर भी पलटवार करते हुए कहा कि प्रियंका गांधी भी भ्रष्टाचार में लिप्त हैं. 

ये भी पढ़ें: Haryana Lok Sabha Election 2024: हरियाणा में कांग्रेस-भाजपा ने झोंकी ताकत, आज चुनावी मैदान में उतरेंगे ये 3 दिग्गज

अशोक तंवर का राजनीतिक सफर 
सिरसा से वर्तमान बीजेपी प्रत्याशी अशोक तंवर इससे पहले आम आदमी पार्टी और उसके पहले कांग्रेस में रह चुके हैं. अशोक ने 2009 में कांग्रेस की टिकट पर हरियाणा की सिरसा सीट से चुनाव जीता था, लेकिन 2014 में वह इनेलो प्रत्याशी चरणजीत सिंह रोरी से चुनाव हार गए थे. बाद में अशोक तंवर ने  5 अक्टूबर 2019 को कांग्रेस को अलविदा कह दिया था. इसके बाद वह 4 अप्रैल 2022 को आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए थे, लेकिन 20 जनवरी, 2024 को तंवर नई दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में बीजेपी में शामिल हो गए थे.

 

Read More
{}{}