trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02330008
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Haryana news: कुरुक्षेत्र पुलिस ने जबरा गैंग के चार गुर्गों को किया गिरफ्तार

कुरुक्षेत्र पुलिस के हाथों बड़ी सफलता लगी है. पुलिस ने बड़ी वारदात को अंजाम देने से पहले कुरुक्षेत्र पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार किया.  ये आरोपी जबरा गैंग के गुर्गे बताए जा रहे हैं.

Advertisement
Haryana news: कुरुक्षेत्र पुलिस ने जबरा गैंग के चार गुर्गों को किया गिरफ्तार
Stop
Deepak Yadav|Updated: Jul 10, 2024, 03:55 PM IST

Kurukshetra: कुरुक्षेत्र पुलिस ने एक सफलता हासिल की है. पुलिस ने जबरा गैंग के चार गुर्गों को गिरफ्तार किया है जो कुरुक्षेत्र में एक बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए यहां पर आए हुए थे. गुप्त सूचना के आधार पर सीआईए वन पुलिस टीम सेक्टर 10 के मॉल में पुलिस टीम आरोपियों को पकड़ने के लिए गई तो आरोपियों ने पुलिस के ऊपर फायरिंग शुरू कर दी.

कुरुक्षेत्र में लगातार बढ़ते जा रहे हैं गोलीकांड 
इसका जवाब देते हुए एक कुरुक्षेत्र पुलिस टीम के द्वारा भी उनके ऊपर फायरिंग की गई और उसमें से एक आरोपी की टांग में गोली लग गई. पुलिस के द्वारा वहां से चार आरोपियों को असले के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है. कुरुक्षेत्र पुलिस अधीक्षक जशनदीप सिंह रंधावा ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि कुरुक्षेत्र में गोलीकांड काफी बढ़ते जा रहे हैं इसी के चलते हमारी टीम लगातार इस पर लगाम कसने के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है. इसी कड़ी में इन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें: Delhi-NCR Rain: दिल्ली-एनसीआर में उमस से लोगों को मिली राहत, झमाझम बारिश से मौसम हुआ सुहाना

बदमाशों के पास से तीन पिस्टल और दो देसी कट्टे बरामद 
वहीं चार आरोपियों में से आरोपी अंकित सहारनपुर, लक्ष्य गोंदर , निखिल गोंदर जिला करनाल, सोनू सिरसल जिला कैथल चार आरोपियों कों गिरफ्तार किया गया है. अंकित के द्वारा पुलिस के ऊपर फायर किया गया था. पुलिस की जवाबी कारवाही मे उसकी टांग मे गोली लगी है. इनके पास से तीन पिस्टल और दो देसी कट्टे बरामद किए गए हैं. पांच मैगजीन और 28 जिंदा राउंड बरामद किए हैं. यह लोग पेशी के दौरान कुरुक्षेत्र कोर्ट में निर्मल भुल्लर के ऊपर गोली चलाने के लिए यहां पर आए हुए थे. पुलिस ने इस घटना को अंजाम देने से ही पहले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जिनको कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा. ताकि उनके बारे में पूरी जानकारी जुटा जा सके इनमें से दो के ऊपर पहले करनाल में मामले दर्ज हैं.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Read More
{}{}