trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01767221
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Kurukshetra News: मंत्री कमल गुप्ता ने कांग्रेस पर कसा तंज, बोले- नुक्ताचीनी करना उनकी पुरानी आदत

Kurukshetra News: हरियाणा के कुरुक्षेत्र में  मंत्री कमल गुप्ता ने जिला लोक संपर्क एवं कष्ट निवारण समिति की मासिक बैठक ली. इस दौरान उन्होंने 14 में से 7 समस्याओं को मौके पर निपटारा किया.

Advertisement
Kurukshetra News: मंत्री कमल गुप्ता ने कांग्रेस पर कसा तंज, बोले- नुक्ताचीनी करना उनकी पुरानी आदत
Stop
Abhinav Tomer|Updated: Jul 05, 2023, 06:38 PM IST

Kurukshetra News: कुरुक्षेत्र नए लघु-सचिवालय सभागार में जिला लोक संपर्क एवं कष्ट निवारण समिति की मासिक बैठक में चौदह में से सात शिकायतों का निपटारा हुआ. बैठक के दौरान मंत्री कमल गुप्ता बोले कि मानसून जलभराव से पहले नालों की सफाई व्यवस्था सुनिश्चित हो. वहीं उन्होंने कहा कि प्रॉपर्टी आईडी बनाकर हरियाणा सरकार ने एक नया इतिहास रचा है. इससे बेनामी प्रॉपर्टी युग खत्म हुआ है.

ये भी पढ़ें: Delhi Crime News: दोहरे हत्याकांड का आरोपी पचना से गिरफ्तार, कर रहा था तारक मेहता का उल्टा चश्मा और कपिल शर्मा शो में काम

 

कुरुक्षेत्र नए लघु-सचिवालय सभागार में जिला लोक संपर्क एवं कष्ट निवारण समिति की मासिक बैठक में चौदह में से सात शिकायतों का निपटारा किया. इसके बाद मंत्री कमल गुप्ता ने कहा कि मानसून जलभराव से पहले नालों की सफाई व्यवस्था सुनिश्चित होनी चाहिए. वहीं उन्होंने कहा कि शाहबाद नगरपालिका घोटाले की जांच होगी.

मंत्री कमल गुप्ता ने कहा कि मानसून जलभराव से पहले सभी नालों की सफाई व्यवस्था सुनिश्चित की जाए. ऐसा उन्होंने संबंधित विभाग अध्यक्षों को आदेश दिए हैं. वहीं उन्होंने कहा कि प्रॉपर्टी आईडी बनाकर हरियाणा सरकार ने एक नया इतिहास रचा है. 34 लाख से बढ़कर 40 लाख 80 हजार प्रॉपर्टी आईडी बनी है. इससे बेनामी संपत्तियों के युग का खात्मा हुआ है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का हर मामले पर नुक्ताचीनी करना एक आदत रही है. चाहे नोटबंदी की बात हो जीएसटी या प्रॉपर्टी आईडी की बात हो. यदि हम गलतियों से डर जाएंगे तो सिस्टम नहीं सुधरेगा. उन्होंने कहा कि आने वाले समय में कॉमन सिविल कोड को भी लागू किया जाएगा.

सोनीपत में झमाझम बारिश शुरू हो गई है. बारिश से लोगों को गर्मी और उमस से राहत मिली है. येलो अलर्ट के बाद एक बार फिर सोनीपत में तेज बारिश शुरू हुई. मानसून हरियाणा में दस्तक दे चुका है. दिल्ली एनसीआर समेत सोनीपत में बारिश हो रही है. धान की रोपाई करने वाले किसान बारिश का इंतजार कर रहे थे. धान की रोपाई करने में किसानों को फायदा मिलेगा.

Input: Darshan Kait

Read More
{}{}