trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01448552
Home >>Delhi-NCR-Haryana

अंतरराष्ट्रीय गीता महोत्सव जाने वालों को हरियाणा सरकार ने दी बड़ी राहत, लगेगा आधा बस किराया

International Geeta Mahotsav: अंबाला रोडवेज के जीएम आश्वनी डोगरा ने बताया कि गीता महोत्सव 6 दिसंबर तक चलेगा. हरियाणा के 8 जिलों से कुरुक्षेत्र जाने वाले यात्रियों को बस किराये में  50% की छूट मिलेगी. 

Advertisement
अंतरराष्ट्रीय गीता महोत्सव जाने वालों को हरियाणा सरकार ने दी बड़ी राहत, लगेगा आधा बस किराया
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 19, 2022, 04:35 PM IST

अंबाला : धर्मनगरी के नाम से मशहूर कुरुक्षेत्र में ब्रह्मसरोवर पर आज से अंतरराष्ट्रीय गीता महोत्सव (International Geeta Mahotsav) शुरू हो गया. यह महोत्सव 6 दिसंबर तक मनाया जाएगा. ज्यादा से ज्यादा लोग महोत्सव में पहुंचे, इसके लिए हरियाणा सरकार ने यात्रियों को बड़ा तोहफा दिया है.

अंबाला (Ambala) से कुरुक्षेत्र (Kurukshetra) जाने वाले यात्रियों का हरियाणा रोडवेज की बसों में आधा किराया लगेगा. हरियाणा के 8 जिलों से कुरुक्षेत्र जाने वाले यात्रियों को बस किराये में  50% की छूट मिलेगी. 

अंबाला रोडवेज (Ambala Roadways) के जीएम आश्वनी डोगरा ने बताया कि गीता महोत्सव आज से शुरू हो चुका है और 6 दिसंबर तक चलेगा. इसे लेकर अंबाला से कुरुक्षेत्र जाने वाले यात्रियों के लिए विशेष बसों का प्रबंध किया गया है. उन्होंने बताया कि अंतरराष्ट्रीय गीता महोत्सव में जाने वाले यात्रियों को 50% किराये में छूट दी जा रही है.

उन्होंने अपील की है कि लोग इस गीता जयंती महोत्सव में जरूर जाएं और हरियाणा रोडवेज की इस छूट का फायदा उठाएं. एक युवती शिवानी ने हरियाणा रोडवेज के इस फैसले की सराहना करते हुए कहा कि लोग गीता महोत्सव में जाएंगे और उनको जानकारी मिलेगी और वह अपनी संस्कृति के बारे में जान पाएंगे

Read More
{}{}