Home >>Delhi-NCR-Haryana

केजरीवाल कभी कांग्रेस पर सीबीआई जांच की करते थे मांग, खुद पर कार्रवाई से परेशान क्यों: रमेश बिधूड़ी

Delhi News:  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कहा करते थे कि संविधान ने सीबीआई को क्यों बनाया है. ईडी के दफ्तर पर ताले क्यों नहीं लगा दिए जाते. कांग्रेस की सुप्रीमो सोनिया गांधी को भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में क्यों नहीं डाल दिया जा रहा. सीबीआई क्या कर रही है.

Advertisement
केजरीवाल कभी कांग्रेस पर सीबीआई जांच की करते थे मांग, खुद पर कार्रवाई से परेशान क्यों: रमेश बिधूड़ी
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 26, 2024, 11:42 AM IST

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सीबीआई के द्वारा गिरफ्तारी के बाद दक्षिणी दिल्ली से पूर्व सांसद रमेश बिधूड़ी ने राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि लोकसभा के नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के द्वारा संविधान की किताब हाथ में लेकर शपथ ग्रहण करने पर कहा है कि जिस तरह से राहुल गांधी ने संविधान हाथ में लेकर शपथ ग्रहण की है.

ईडी के दफ्तर पर क्यों नहीं लगा दिए जाते ताले
इसी संविधान में ईडी और सीबीआई को जुर्म के बादशाहों को पकड़ने का भी अधिकार दिया है. यही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कहा करते थे कि संविधान ने सीबीआई को क्यों बनाया है. ईडी के दफ्तर पर ताले क्यों नहीं लगा दिए जाते. कांग्रेस की सुप्रीमो सोनिया गांधी को भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में क्यों नहीं डाल दिया जा रहा. सीबीआई क्या कर रही है. 

ये भी पढ़े: Karnal News: ढैंचे के बीज वितरण में करोड़ों का घोटाला, बीज विकास निगम और कृषि विभाग ने शुरू की जांच

कांग्रेस नेता अजय माकन ने शराब स्कैम को लेकर लिखा था सीबीआई में लेटर
कांग्रेस के ही दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौधरी और वरिष्ठ कांग्रेस नेता अजय माकन के द्वारा शराब स्कैम को लेकर सीबीआई में लेटर लिखा गया था और जिसमें कहा गया था कि केजरीवाल ने शराब स्कैम के तहत 100 करोड़ रुपए का घोटाला किया है, जो पैसा गोवा के चुनाव में खर्च किया गया. जहां इस 100 करोड़ के बदले में चेक से पैसा लिया गया और उसी चेक से पैसे खर्च किए गए. जब सीबीआई ने जांच की तो पता चला कि यह तो काले धन को सफेद करने का भी मामला है. काले धन से सफेद करने का मामला ईडी देखती है अब तो देखने वाली बात होगी कि आखिरकार राहुल गांधी इस पर क्या कहते हैं. 

Inuput: Hari Kishor Saha

{}{}