trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01695686
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Karnataka Election में बीजेपी की हार पर बोले सांसद कृष्णपाल गुर्जर, हर चुनाव की प्रवृत्ति होती है अलग

Ballabhgarh News in Hindi: कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हार के बाद सांसद कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि हर चुनाव की प्रवृत्ति अलग होती है. 2024 में दुनिया की कोई भी ताकत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनने से नहीं रोक सकती. कांग्रेस चाहे कितना भी दुष्प्रचार कर ले.

Advertisement
Karnataka Election में बीजेपी की हार पर बोले सांसद कृष्णपाल गुर्जर, हर चुनाव की प्रवृत्ति होती है अलग
Stop
Zee Media Bureau|Updated: May 14, 2023, 04:21 PM IST

Ballabhgarh News: फरीदाबाद के एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव के परिणाम को लेकर कहा कि कांग्रेस चाहे जितना भी दुष्प्रचार कर ले. 2024 में प्रधानमंत्री फिर से नरेंद्र मोदी ही बनेंगे.  साथ ही उन्होंने कर्नाटक चुनाव को लेकर कहा कि हर चुनाव की प्रवृत्ति अलग-अलग है, इसकी समीक्षा की जाएगी. 

सांसद ने बीजेपी की हार गिनवाई कांग्रेस की खामिया 
दरअसल, फरीदाबाद से सांसद कृष्णपाल गुर्जर फरीदाबाद के सेक्टर 37 में एक कार्यक्रम में शिरकत करने के पहुंचे थे. जहां उन्होंने कर्नाटक में बीजेपी की हार की बात करते हुए कहा कि अब कर्नाटक की बात कर रहे हैं, लेकिन जिस प्रदेश से 80 सीटें आती हैं उसका कोई भी जिक्र नहीं कर रहा है. वहां पर कांग्रेस की क्या हालत हुई है, यह सब जानते हैं.

ये भी पढ़ें: Sirsa News: CM मनोहर लाल के जनसंवाद का दूसरा दिन, नशा रोकने के लिए किया ये बड़ा ऐलान

 

'हर चुनाव की प्रवृत्ति अलग होती है'
उन्होंने कहा कि हर चुनाव की प्रवृत्ति अलग होती है. वहीं उन्होंने यूपी में हाल ही में हुए नगर निगम चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि वहां 17 नगर निगम चुनाव में कांग्रेस को एक भी सीट नहीं मिली. इसी तरह 599 नगर पंचायतों के चुनाव में मात्र 13 सीट ही कांग्रेस जीत सकी. जबकि 199 नगर पालिका चुनाव में कांग्रेस 4 सीटों पर ही सिमट कर रह गई, इसलिए इन सब परिणामों की भी हम सभी को चर्चा करनी चाहिए.

2024 में नरेंद्र मोदी दोबारा बनेंगे पीएम ये तय है- कृष्णपाल गुर्जर 
साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि नगर पालिका का चुनाव होगा तो उसके अलग मुद्दे होते हैं और विधानसभा का चुनाव होता है तो उसकी अलग प्रवृत्ति होती है. इसके अलावा लोकसभा का चुनाव होगा तो वह भी अलग ही होगा. जब देश के लिए चुनाव होगा तो उसकी राष्ट्र मूलक प्रवृत्ति है. इसी तरह अगर 2024 के लोकसभा चुनावों की बात की जाए तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने कोई भी दूसरा विकल्प नहीं है. इसी को ध्यान में रखते हुए यह तय है कि 2024 में  नरेंद्र मोदी ही फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे. 

Input: अमित चौधरी

Read More
{}{}