trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02371056
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Karnal News: अमेरिका में गोली मारकर करनाल के युवक की हत्या, घर पहुंचा शव और हुआ अंतिम संस्कार

Karnal Hindi News: मोनू के पिता ने कहा कि बैंक और रिश्तेदारों से कर्ज लेकर मोनू को अमेरिका भेजा था. उसकी भी भरपाई नहीं हो पाई थी. वह कर्ज भी लौटाना है. बेटा भी नहीं रहा और अब उसकी बॉडी भारत लाने के लिए आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा.

Advertisement
Karnal News: अमेरिका में गोली मारकर करनाल के युवक की हत्या, घर पहुंचा शव और हुआ अंतिम संस्कार
Stop
Renu Akarniya|Updated: Aug 06, 2024, 03:54 PM IST

Karnal News: करनाल के युवक मोनू की 12 जुलाई की रात को अमेरिका में गोली मारकर हत्या कर दी गई, जिसका शव मंगलवार को अमेरिका से उसके पैतृक गांव पहुंचा. 26 ‌वर्षीय युवक को करीब ढाई साल पहले परिवार ने 35 लाख रुपए कर्ज लेकर डंकी से अमेरिका भेजा था. वहां वह नौकरी कर रहा था. जब वह काम से लौट रहा था तो उसी दौरान उसको गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घर वालों को पता चला तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई. मोनू का शव भारत लाने के लिए प्रयास किए जा रहे थे. परिवार ने सरकार और अन्य लोगों से भी मदद की गुहार लगाई थी. शव के घर पहुंचने पर घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल था. परिजनों ने अंतिम दर्शन किए और फिर गांव ही में दाह संस्कार किया. 

12 जुलाई की रात को मिली हत्या की खबर
निसिंग के सराफा बाजार निवासी पवन कुमार वर्मा ने बताया कि बेटा मोनू डेल्फिया न्यूयॉर्क में रहता था. यहां वह कूरियर (डोर डेस्क) का काम करता था. हमें 12 जुलाई की रात को करीब 10 बजे पता चला कि मोनू की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मोनू के साथ ही एक लड़का रहता है, उसने कॉल करके वारदात के बारे में बताया कि फायरिंग में मोनू समेत 3 लड़कों की भी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: Delhi News: दीवार तोड़कर घर में घुसी क्रेन, एक व्यक्ति की मौत व चार घायल

वहीं मोनू के पिता ने बताया कि मेरे पांच बच्चे हैं. तीन लड़कियां और दो लड़के हैं. मोनू सबसे छोटा लड़का था. उन्होंने कहा कि मैने बैंक और रिश्तेदारों से कर्ज लेकर मोनू को अमेरिका भेजा था. उसकी भी भरपाई नहीं हो पाई थी. वह कर्ज भी लौटाना है. बेटा भी नहीं रहा और अब उसकी बॉडी भारत लाने के लिए आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा. वहीं मृतक के भाई सोनू ने बताया कि मेरी शादी के समय मोनू 8 साल का था. मोनू सबसे लाडला और वह मुझसे 12 साल छोटा है. उन्होंने बताया कि मोनू सबसे पहले पुर्तगाल गया था. वहां पर पक्का हो गया था, लेकिन वह वहां से घर वापस आ गया था. घर आने के बाद उसने अमेरिका जाने का फैसला लिया था. 

मोनू के परिजनों ने बताया कि आज रीति रिवाज से मोनू का अंतिम संस्कार किया गया है, इसमें जिसने भी हमारी मदद की है हम सब का आसान जिंदगीभर नहीं भूलेंगे.

INPUT: KAMARJEET SINGH

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Read More
{}{}