Home >>Delhi-NCR-Haryana

Crime News: करनाल के औगंध गांव में देर रात तीन बदमाशों ने की दुकान पर फायरिंग, गांव में दहशत का माहौल

Karnal: पीड़ित दुकानदार राजेश ने बताया कि आरोपी करण मोहड़ी यूरोप में रहता है, लेकिन इस हमले में उसी का हाथ है. क्योंकि करण मोहड़ी ने एक वीडियो जारी किया है. जिसमें उसने धमकी दी है कि मैं बचने वाला नहीं हूं और इसकी गारंटी करण मोहड़ी लेगा. 

Advertisement
Crime News: करनाल के औगंध गांव में देर रात तीन बदमाशों ने की दुकान पर फायरिंग, गांव में दहशत का माहौल
Stop
Deepak Yadav|Updated: Jul 02, 2024, 09:09 AM IST

Karnal News: करनाल के औगंध गांव में देर रात तीन बदमाशों ने एक दुकान पर फायरिंग कर दी. नकाबपोश बदमाश बाइक पर सवार होकर आए थे. इस दौरान आरोपियों ने 5 से 6 राउंड फायर किए. गनीमत रही कि किसी को कोई गोली नहीं लगी. मामला पुरानी रंजिश से जुड़ा हुआ है.

दुकानदार ने यूट्यूबर करण मोहड़ी पर फायरिंग करवाने के आरोप लगा रहा है.  देर रात की इस घटना से आसपास के एरिया में सनसनी फैल गई. पूरे गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है. आरोपी मोहड़ी गांव के बताए जा रहे है. घटना CCTV कैमरों में कैद हुई है. घटना की सूचना के बाद निसिंग थाना पुलिस सहित DSP बीर सिंह जांच के लिए मौके पर पहुंचे और साक्ष्य जुटाए.

स्पलेंडर बाइक पर आए थे तीनों बदमाश
पीड़ित दुकानदार राजेश कुमार ने बताया कि वह दुकान पर मौजूद था. तभी एक बाइक पर तीन युवक आए. हालांकि उन्होंने मुहं पर कपड़ा बांधा हुआ था, लेकिन वह उन सभी को पहचानता है. इन आरोपियों में से दो करण मोहड़ी के आदमी है और एक औगंद का ही रहने वाला है. ये लोग मुझसे अपनी कोई पिछली बहस निकाल रहे है और वह किस चीज की बहस निकाल रहे है, इसके बारे में मुझे नहीं पता. अगर इस तरह से फायरिंग होने लगी तो गांव में रहना दूभर हो जाएगा. 

दुकानदार राजेश ने बताया कि आरोपी करण मोहड़ी यूरोप में रहता है, लेकिन इस हमले में उसी का हाथ है. क्योंकि करण मोहड़ी ने एक वीडियो जारी किया है. जिसमें उसने धमकी दी है कि मैं बचने वाला नहीं हूं और इसकी गारंटी करण मोहड़ी लेगा. जिसके बाद से ही दहशत का माहौल बना हुआ है. जिस तरह से आज फायरिंग की गई है, उससे कहीं न कहीं मुझे मारने की साजिश रची गई थी.

ये भी पढ़ें: New Criminal Law: जयराम रमेश ने किया नए आपराधिक कानून के तहत हुई FIR का दावा, रेलवे बोला- अफवाह न फैलाएं

लड़की के साथ छेड़खानी का आरोप 
राजेश ने बताया कि सोशल मीडिया पर करण मोहड़ी ने मुझ पर किसी लड़की के साथ छेड़खानी के आरोप लगाए है, लेकिन जब मैने उससे प्रूफ मांगे तो उसने कोई प्रूफ नहीं दिए. मैं इस आदमी को जानता भी नहीं हूं, लेकिन यह मेरे पीछे पड़ा हुआ है. गांव के युवकों के साथ किसी क्रिकेट मैच को लेकर भी कहासुनी हो गई थी और उसका बाद में समझौता भी हो गया था, लेकिन गांव का युवक किसी करण मोहड़ी के माध्यम से अपनी बहस मेरे से निकाल रहा है. इससे पहले बीती 3 जून को भी मेरे ऊपर हमला हुआ था. जिसका भी CCTV भी है. जिसमें चार लोगों ने हमला किया था और सभी ब्लैक स्कॉर्पियो में आए थे.

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मौके पर दुकानदार व ग्रामीणों से पूछताछ की और मौके से गोलियों के चार खोल बरामद किए है. डीएसपी वीर सिंह ने बताया है कि पूरे मामले की जांच की जा रही और जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

{}{}