trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01611264
Home >>Delhi-NCR-Haryana

karnal: मीटर से छेड़छाड़ की शिकायत पर गई विजिलेंस व बिजली विभाग टीम पर बरसाए पत्थर, दो घायल

karnal news: करनाल में बिजली मीटर बदलने के लिए  विजिलेंस व बिजली विभाग की टीम पहुंची. जहां काम के दौरान मीटरों में गड़बड़ी मिलने से विजिलेंस व बिजली विभाग की कार्रवाई करने से ग्रामीणों द्वारा उन पर हमला किया गया. टीम पर पत्थाव किए गए, जिससे उनकी गाड़ी का शीशा तक फूट गए. फिलहाल पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

Advertisement
karnal: मीटर से छेड़छाड़ की शिकायत पर गई विजिलेंस व बिजली विभाग टीम पर बरसाए पत्थर, दो घायल
Stop
Vipul Chaturvedi|Updated: Mar 15, 2023, 04:32 PM IST

करनाल: करनाल के गांव झींडा और रत्तक में बिजली मीटरों के साथ छेड़छाड़ की सूचना के बाद विजिलेंस व बिजली विभाग की टीम पहुंची. जहां चैकिंग का कार्य शुरू किया गया. उसी दौरान बहुत से मीटरों में गबड़बड़ मिली है. बिजली विभाग की अचानक कार्रवाई से गुस्साए झिंडा गांव के ग्रामीणों ने टीम पर ईंट-पत्थरों से हमला कर दिया. इस दौरान ग्रामीणों ने एसडीओं (SDO) विजिलेंस बिजेंदर सांगवान की गाड़ी पर ईंट से वार कर तोड़ दिया. गनीमत रही ईंट एसडीओं को नहीं लगी. वहीं एक पुलिस की गाड़ी का भी शीशा तोड़ दिया. इस दौरान थाना प्रभारी बलजीत सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौजूद रहे. वहीं ड्यूटी मजिस्ट्रेट के रूप में मार्किट कमेटी सचिव दिनेश श्योकंद भी मौजूद रहे.

ड्यूटी मजिस्ट्रेट दिनेश कुमार ने बताया कि झींडा गांव में बिजली के मीटर बदलने के लिए पहुंचे. गांव में बहुत सारे मीटरों में छेड़छाड़ हुई मिली, जिसको सील कर एम एंड टी लैब में टेस्टिंग के लिए भेजा जाएगा. उन्होंने बताया कि उसकी जगह पर नए मीटर लगा दिए गए थे. इस दौरान पुलिस बल भी पर मौजूद रहा, लेकिन गांव के कुछ ग्रामीणों ने अचानक विरोध करना शुरू कर दिया. जिसके बाद ग्रामीणों ने रत्तक गांव की तरफ जाते समय पत्थर व ईंटो से हमला कर दिया. हमलें में दो गाड़ियों के शीशे तोड़े गए है. जिसके बाद कर्मचारियों ने रत्तक गांव में भी लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा.

ये भी पढ़ें: गोलगप्पे के लिए 2 युवकों ने की 65 वर्षीय बुजुर्ग की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

थाना प्रभारी बलजीत सिंह ने बताया कि झींडा गांव में बिजली विभाग की कार्रवाई के दौरान कुछ ग्रामीणों ने टीम पर हमला किया है. इस दौरान दो गाड़ियों के क्षतिग्रस्त किया गया और कर्मचारियों को भी चोट आई है. कार्रवाई के दौरान हमला करने वाले अज्ञात ग्रामीणों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

Input: कमरजीत सिंह 

Read More
{}{}