trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01772465
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Karnal News: विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम को लेकर बोलीं कुमारी सैलजा, नहीं हुआ कोई सलाह मशवरा

Karnal News: करनाल कांग्रेस भले ही एक एकजुट होने की बात कहती हो, लेकिन कांग्रेस की गुटबाजी अक्सर समय समय पर लोगों के सामने आती रही है. कुमारी सैलजा, रणदीप सुरजेवाला और किरण चौधरी गुट की तिकड़ी हुड्डा विरोधियों में गिनी जाती है.  

Advertisement
Karnal News: विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम को लेकर बोलीं कुमारी सैलजा, नहीं हुआ कोई सलाह मशवरा
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 09, 2023, 08:37 PM IST

Karnal News: आज यानी रविवार को करनाल पहुंची कांग्रेस नेता सैलजा से जब पूछा गया कि विपक्ष आपके समक्ष पार्टी का कार्यक्रम है या नहीं, तो उन्होंने दो टूक जवाब दिया और कहा कि वे अब पार्टी की अध्यक्ष नहीं है. मुझे नहीं पता कि विपक्ष आपके समक्ष पार्टी का प्रोग्राम है या नहीं. उन्हें इस कार्यक्रम की कोई जानकारी ही नहीं है और जब वे अध्यक्ष होती थी. उस समय भी इस कार्यक्रम को लेकर कोई सलाह मशवरा नहीं हुआ. सैलजा ने कहा कि हो सकता है आला कमान से पूछकर यह कार्यक्रम चलाया जा रहा हो.

करनाल में पहुंची कांग्रेस नेता कुमारी सैलजा ने वन विभाग की भर्ती में लड़कियों की छाती पुरुष फॉरेस्ट रेंजरों द्वारा नापे जाने को बेटियों के साथ एक भद्दा मजाक बताया है. सैलजा ने सरकार को कटघरे में खड़ा किया और कहा कि कभी कहीं पर नहीं सुना था कि फॉरेस्ट रेंजर की भर्ती में महिला प्रतिभागियों की चेस्ट पुरुष रेंजर्स द्वारा नापी जाती है, लेकिन यह एक भद्दा मजाक बेटियों के साथ किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: Haryana News: बरसात के चलते इन जिलों में स्कूल और ऑफिस रहेंगे बंद, जिला प्रशासन ने जारी किया आदेश

उन्होंने सरकार से सवाल करते हुए कहा कि क्या ऐसे ही बेटी बचाओं और बेटियों की इज्जत होती है. इस सरकार के पास किसी भी वर्ग के लिए कोई क्लेयरिटी नहीं है और न ही कोई विकास है. कांग्रेस नेता कुमारी सैलजा ने बीजेपी-जेजेपी गठबंधन की सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने देश व प्रदेश में फैली बेरोजगारी के मुद्दे पर सरकार को घेरने का प्रयास किया और सरकार पर जुबानी हमला बोला. उन्होंने कहा कि आज सबसे ज्वलंत मुद्दा युवाओं का है. दो लाख पद खाली पड़े है और सरकार भर्ती ही नहीं कर पाई है. युवाओं के पेपर तो लिए जाते हैं, लेकिन वे पेपर ही लीक हो जाते हैं. युवाओं के साथ सरकार ने बड़ा धोखा किया है.

कुमारी सैलजा ने अंबाला उपचुनाव को लेकर संशय जताया है. उन्होंने कहा कि अंबाला में उपचुनाव हो भी सकता है और नहीं भी. अगर वहां चुनाव हो जातें है तो हम बिल्कुल तैयार है, कार्यकर्ता भी तैयार हैं, क्योंकि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के बाद कार्यकर्ताओं में एक नया जोश देखने को मिला है.

Input: Kamarjeet singh

Read More
{}{}