trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01739560
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Karnal Murder News: आपसी रंजिश में छात्र को उतारा मौत के घाट, पुलिस कर रही मामले की जांच

हरियाणा के जिले करनाल में एक छात्र की हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है. नरेंद्र की अपने माता का इकलौता बेटा था, जो कि अभी IELTS की तैयारी कर रहा था, जिसके बाद उसने विदेश जाना था.

Advertisement
Karnal Murder News: आपसी रंजिश में छात्र को उतारा मौत के घाट, पुलिस कर रही मामले की जांच
Stop
Abhinav Tomer|Updated: Jun 15, 2023, 10:08 PM IST

Karnal Murder News: हरियाणा के जिले करनाल में एक छात्र की हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है. नरेंद्र की अपने माता का इकलौता बेटा था, जो कि अभी IELTS की तैयारी कर रहा था, जिसके बाद उसने विदेश जाना था. सिविल लाइन थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: Adipurush Box Office Day 1 Prediction: बॉक्स ऑफिस पर आई सुनामी, रिलीज से पहले बिके 4.7 लाख टिकट

जानकारी के अनुसार नरेंद्र (18) वासी गांव बड़ौता करनाल में बस स्टैंड के पास एक प्राइवेट इंस्टीट्यूट में IELTS कर रहा था. किसी बात को लेकर दयाल सिंह कॉलेज के छात्रों के साथ उसकी कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद दो दिन पहले यानी मंगलवार को नरेंद्र को उसके मामले की सुलह करने के लिए कर्ण पार्क में बुलाया था, जिसमें दूसरे पक्ष के कुछ युवक भी आए थे. वहां पर करीब 5 से 6 आरोपियों ने उसपर लाठी डंडों व लात गुस्सों से नरेंद्र की जमकर पिटाई की. लाठी व डंडों से उसके सर पर भी कई वार किए, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

इसके बाद घायल नरेंद्र को उसके दोस्तों ने करनाल के निजी अस्पताल में भर्ती कराया व घटना की सूचना पुलिस व परिजनों को दी. सूचना पर पुलिस व परिजन भी अस्पताल पहुंचे, लेकिन वह कुछ भी बोलने के हालत में नहीं था. आज सुबह इलाज के दौरान नरेंद्र की मौत हो गई. मृतक के परिजन बताया कि नरेंद्र 12वीं कक्षा के बाद IELTS की तैयारी कर रहा था. अब वह आगे की पढ़ाई विदेश में करना चाहता था. नरेंद्र के अपने माता पिता का एकलौता बेटा था. उसकी एक छोटी एक बहन भी है जो पढ़ाई कर रही है. नरेंद्र की मौत के बाद परिवार में मातम पसर गया है.

जांच कर्मचारी ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस इस मामले में हर पहलू पर गहनता से जांच कर रही है. परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

Input: Kamarjeet Singh

Read More
{}{}