trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01209936
Home >>Delhi-NCR-Haryana

आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट, एक की हुई मौत

करनाल के पाल नगर में आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई. मारपीट में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इसके बाद मृतक के परिजनों ने सड़क पर पहुंच कर जाम लगा दिया.

Advertisement
एसएचओ और मृतक की पत्नी
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 06, 2022, 02:58 PM IST

करनाल: करनाल के पाल नगर में आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई. मारपीट में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इसके बाद मृतक के परिजनों ने सड़क पर पहुंच कर जाम लगा दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझाकर जाम खुलवाया और मामले में कार्रवाई शुरू की.

ये भी पढ़ें: सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल एक और अरेस्ट, पंजाब पुलिस ने फतेहाबाद से दबोचा

रामनगर की एसएचओ (SHO) किरण ने बताया कि पाल नगर में दो पक्षों के बीच में झगड़ा हुआ था, जिसमें किशोर नंद नाम के व्यक्ति की मौत हो गई. SHO ने बताया कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

वहीं मृतक की पत्नी और परिजनों का कहना है कि 2 जून को बिजली नहीं होने के कारण हम घर के बाहर बैठे थे. सामने वाले घर में झगड़ा हो रहा था तो मेरे पति वहां गए तभी दुसरा पड़ोसी वहां आ गया, जिसके बाद उसने मेरे पति पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. इसके बाद उन्हें अस्पताल में ले गए जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतक की पत्नी ने कहा कि मुझे इंसाफ चाहिए मेरे दो छोटे-छोटे बच्चे हैं जिनका कोई नहीं.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}