trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01574340
Home >>Delhi-NCR-Haryana

करनाल में जिला सचिवालय के सामने 2 गुटों में खूनी संघर्ष, पुलिस कर रही मामले की जांच

करनाल के सेक्टर 12 जिला सचिवालय के समानें देर रात दो गुटों में जमकर खूनी संघर्ष देखने को मिला. इसमें कई युवक गंभीर रूप से घयाल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Advertisement
करनाल में जिला सचिवालय के सामने 2 गुटों में खूनी संघर्ष, पुलिस कर रही मामले की जांच
Stop
Abhinav Tomer|Updated: Feb 16, 2023, 04:47 PM IST

करमजीत सिंह/करनाल: करनाल के सेक्टर 12 जिला सचिवालय के समानें देर रात दो गुटों में जमकर खूनी संघर्ष देखने को मिला. इसमें कई युवक गंभीर रूप से घयाल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है. दोनों गुटों में झगड़ा किस कारण हुआ अभी तक इसकी स्थिति फिलहाल अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाई है.

ये भी पढ़ें: Neeli Chhatri Mandir: क्या है इस मंदिर का श्रीकृष्ण की 8वीं शादी से संबंध, जानें 5500 साल पुरानी कहानी

वहीं हमले में घयाल अमृत सिंह नाम के युवक ने जानकारी देते हुए कहा वो अपने कुछ साथियों के साथ जिम करके सेक्टर-12 सुपर मॉल के बाहर खड़े हुए थे. इसके बाद अचानक से वहां कुछ हथियारबंद युवकों ने उन पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया. उनके हाथ में भी तेजधार हथियार से हमला किया गया और हमलावरों ने उनके साथियों के सर पर गडासी से हमला किया और हमलावर वहां से फरार हो गए. अमृत ने कहा हमला करने वाले कौन लोग थे. इस बारे में उन्हें अभी तक कोई जानकारी नहीं है.

करनाल थाना सिविल लाइन से पहुंचे पुलिस जांच अधिकारी लखबीर सिह ने जानकारी देते हुए कहा कि घटना स्थल की जांच करने के बाद वो जिला नागरिक अस्पताल में पहुंचे हैं, जहां पर उन्हें 5 युवक घयाल अवस्था में मिले हैं. इनका इलाज अस्पताल में चल रहा है. घयाल युवक ढांकवाला मोहिदीनपुर और रावर के रहने वाले बताए जा रहे हैं. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है, फिलहाल दोनों गुटों का झगड़ा किस कारण हुआ इस बात का पता लगाया जा रहा है.

Read More
{}{}