trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01268874
Home >>Delhi-NCR-Haryana

कांवड़ियों को बचाने के लिए अनियंत्रित हुआ केंटर, 3 गोवंश की मौत, बाल-बाल बचा चालक

कांवड़ियों को बचाने के लिए केंटर चालक ने बदला रास्ता, अनियंत्रित होकर पहले गोवंश और फिर डिवाइडर से जा टकराया केंटक और सड़क के दूसरी और पलट गया. गनीमत रही की इस घटना में केंटर चालक को किसी तरह की कोई चोट नहीं आई, लेकिन तीन गोवंश ने इस हादसे में अपनी जान गवा दी. 

Advertisement
कांवड़ियों को बचाने के लिए अनियंत्रित हुआ केंटर, 3 गोवंश की मौत, बाल-बाल बचा चालक
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 22, 2022, 01:02 PM IST

कुलवंत सिंह/यमुनानगरः यमुनानगर के गांव छोटाबांस के पास सहारनपुर-कुरुक्षेत्र हाइवे मार्ग पर एक केंटर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकरा कर सड़क की दूसरी और पलट गया. इस दुर्घटना में केंटर चालक बाल-बाल बच गया, तो वहीं केंटर से टकरा कर तीन गोवंश की मौत हो गई. दुर्घटना में वाशिंग मशीन से भरा ट्रक भी क्षतिग्रस्त हो गया.

दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और यातायात को सुचारू किया. वही नगरपालिका कर्मचारियों की मदद से मृत गोवंश को सड़क से उठवाया गया. घटना की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया कि यह केंटर करनाल से वाशिंग मशीन लोडकर यमुनानगर जा रहा था.

ये भी पढ़ेंः Sawan 2022 Saturday: सावन के शनिवार में इन 5 राशि वालों की बदलेगी किस्मत, बस करें ये उपाय

उन्होंने आगे बताया कि जैसे ही यह छोटाबांस के पास लखदाता पीर के नजदीक पंहुचा, तो सामने से आ रहे कांवड़ियों ने अपनी गाड़ी अचानक मोड़ देने के कारण केंटर अनियंत्रित होकर पहले गोवंश और फिर डिवाइडर से टकरा कर सड़क के दूसरी और पलट गई. गनीमत रही की इस दुर्घटना में केंटर चालक बाल-बाल बच गया, लेकिन तीन गोवंश की मौत हो गई.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}