trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01514674
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi: जंतर-मंतर पर AAP का प्रदर्शन, नेता बोले- LG और BJP के इशारे पर पुलिस कर रही काम

Delhi Kanjhawala Case: कंझावला केस को लेकर आज आम आदमी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय के नेतृत्व में जंतर मंतर पर कैंडल मार्च निकाल कर इंसाफ की मांग की

Advertisement
Delhi: जंतर-मंतर पर AAP का प्रदर्शन, नेता बोले- LG और BJP के इशारे पर पुलिस कर रही काम
Stop
Balram Pandey|Updated: Jan 04, 2023, 08:36 PM IST

नई दिल्ली: दिल्ली कंझावला केस को लेकर आज आम आदमी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने दिल्ली सरकार के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय के नेतृत्व में जंतर मंतर पर कैंडल मार्च निकाल कर इंसाफ की मांग की. बता दें कि कंझावला कांड में लड़की की मौत के बाद रोजाना नए-नए सीसीटीवी फुटेज सामने आ रहे हैं और मामले तूल पकड़ता हुआ नजर आ रहा है.

जंतर मंतर पर कैंडल मार्च के दौरान ज़ी मीडिया से खास बातचीत के दौरान आम आदमी पार्टी के विधायक कुलदीप कुमार ने कहा आज दिल्ली पुलिस एलजी और बीजेपी के इशारे पर काम कर रही है. यही वजह है कि हल्की धाराओं में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया और कार्रवाई में लीपापोती की जा रही है. हमारी मांग है कि जल्द से जल्द दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए ताकि यह कार्रवाई एक नजीर बने. आप विधायक कुलदीप कुमार ने एलजी पर निशाना साधते हुए कहा कि एलजी साहब दिल्ली की कानून व्यवस्था को संभालने के बजाय दिल्ली सरकार के कामों को रोकने में ध्यान दे रहे हैं इसीलिए दिल्ली में कानून व्यवस्था बर्बाद होती जा रही है.

ये भी पढ़ें: कंझावला केस: क्या निधि वाकई अंजली की सहेली या फिर इस केस की बड़ी 'पहेली'

 

वहीं इस प्रदर्शन में महिलाओं ने भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया है. प्रदर्शन कर रही महिलाओं का कहना है कि दिल्ली की बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए वह सड़कों पर उतरी हैं और जब तक उसे इंसाफ नहीं मिल जाता तब तक वह इसी तरह से प्रोटेस्ट कर अपना विरोध दर्ज कराती रहेंगी.
साथ ही आप कार्यकर्ताओं और विधायकों का कहना है कि आम आदमी पार्टी दिल्ली की बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए सड़कों पर उतर चुकी है और जब तक दिल्ली की बेटी को इंसाफ मिल नहीं जाता वह इसी तरह से सड़कों पर इंसाफ के लिए आवाज उठाते रहेंगे.

Read More
{}{}