trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01586399
Home >>Delhi-NCR-Haryana

पंजाब में हुई हिंसा पर कंगना का तंज, बोलीं- दो साल पहले ही की थी भविष्यवाणी

Kangana Ranaut: भारत सरकार द्वारा खालिस्तानियों को आतंकवादी घोषित किया जा चुका है. यदि आप संविधान में विश्वास रखते हैं तो आपको इस पर अपनी स्थिति के बारे में कोई संदेह नहीं होना चाहिए- कंगना 

Advertisement
पंजाब में हुई हिंसा पर कंगना का तंज, बोलीं- दो साल पहले ही की थी भविष्यवाणी
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Feb 25, 2023, 05:30 PM IST

Kangana Ranaut: अमृतसर के अजनाला थाने में 23 फरवरी को बंदूक और तलवारों से लैस खालिस्तान समर्थकों का मामला लगातार बढ़ता ही जा रहा है. इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इस मुद्दे पर टिप्पणी दी है और साथ ही उन्होंने गैर-खालिस्तानी सिखों को एक बड़ी सलाह दी है. हमेशा से अपने बयानों से सोशल मीडिया पर तहलका मचाने वाली है कंगना इस बार भी कुछ ऐसा कर दिखाया है.

कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा कि पंजाब में जो कुछ भी हो रहा है, मैंने दो साल पहले भविष्यवाणी की थी. मुझ पर कई मामले दर्ज किए गए थे. मेरे खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया था. मेरी कार पर पंजाब में हमला किया गया था, लेकिन वही हुआ ना जो मैंने कहा था, पर अब समय आ गया है जब गैर-खालिस्तानी सिख अपनी पोजिशन और इरादों को क्लीयर करें.

कंगना ने अपने बयान में आगे लिखा कि भारत सरकार द्वारा खालिस्तानियों को आतंकवादी घोषित किया जा चुका है. यदि आप संविधान में विश्वास रखते हैं तो आपको इस पर अपनी स्थिति के बारे में कोई संदेह नहीं होना चाहिए. बताते चले कि दो साल पहले जब किसान बिल विरोध चल रहा था तो कंगना ने किसानों को आतंकवादी और खलिस्तानी कहकर बुलाया था. कंगना के इस बयान के बाद काफी विवाद हुआ था और उनके खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट तक जारी किया गया था.

Read More
{}{}