trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01620770
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Kaithal: देवर ने भाभी को प्यार में दिया धोखा, कराया रेप केस दर्ज

kaithal News: पिछले 6 साल से अपने ही देवर के साथ रिलेशन में रह रही थी. महिला ने अपने प्रेमी देवर द्वारा दूसरी किसी महिला से शादी करने से खफा होने पर रेप का मामला दर्ज करवाया है

Advertisement
Kaithal: देवर ने भाभी को प्यार में दिया धोखा, कराया रेप केस दर्ज
Stop
Vipul Chaturvedi|Updated: Mar 21, 2023, 07:22 PM IST

कैथल: शादीशुदा महिला होने के बाद भी दूसरे मर्दों से संबंध बनाकर फिर उन पर जबरदस्ती दुष्कर्म करने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. जिसमें पहले तो कुछ समय के लिए दोनों प्रेमियों के बीच सब कुछ ठीक चलता है और दोनों साथ जीने-मरने की कसमें खाते हैं. वहीं कुछ ही समय बीत जाने के बाद ही दोनों एक दूसरे की जान के दुश्मन बन जाते हैं. उनका सच्चा प्यार हमेशा-हमेशा के लिए नफरत में बदल जाता है. ऐसे कई केस कोर्ट में चल रहे हैं. इसी कड़ी में ऐसा ही एक मामला कैथल जिले के महिला थाने से सामने आया है.

जहां पर पिछले 6 साल से अपने ही देवर के साथ रिलेशन में रह रही थी. महिला ने अपने प्रेमी देवर द्वारा दूसरी किसी महिला से शादी करने से खफा होने पर रेप का मामला दर्ज करवाया है. इस मामले में खास बात यह है कि पीड़िता ने जिस देवर पर रेप का मामला दर्ज कराया है वह कुंवारा है, जिसकी आज शादी होनी थी. बता दें कि उसके खिलाफ रेप का मामला दर्ज होने के बाद अब दूल्हा फरार है, जिसकी धरपकड़ के लिए पुलिस रेड कर रही है.

ये भी पढ़ें: Delhi Budget 2023: बजट मंजूरी के बाद CM केजरीवाल ने केंद्र पर कसा तंज, बोले- मान लिया आप ही प्रभु हैं

बता दें कि कल ही पीड़िता ने महिला थाने में आरोपी अपने देवर के खिलाफ शिकायत दी थी और आरोप लगाए कि वह अपने देवर के साथ पिछले 5-6 साल से रिलेशन में रह रही थी. 12 तारीख को दोनों शादी करने के लिए अपने घर से चले गए थे. उसके बाद 15 तारीख को लड़का उसको वापस अपने गांव छोड़कर चला गया और आज दूसरी शादी करवा रहा था. जिसकी सूचना जैसे ही पीड़िता को मिली तो उसने अपने प्रेमी देवर के खिलाफ महिला थाने में रेप और धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवा दिया.

कैथल महिला थाना प्रभारी गीता देवी ने जानकारी देते हुए बताया कि कल उनके पास एक रेप पीड़िता की शिकायत आई थी जिस पर उन्होंने कल ही मामला दर्ज कर दिया था. जिसके बाद पीड़िता के बयान और मेडिकल करवाया गया है. अब पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है जिसे जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Input: विपिन शर्मा 

Read More
{}{}