trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01772315
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Kaithal News: कैथल के पन्ना प्रमुख सम्मेलन में बिप्लब देव ने बताया कि आखिर वे किससे करते हैं प्यार

Kaithal News Hindi: कैथल में पन्ना प्रमुख सम्मेलन में भूपेंद्र सिंह हुड्डा का जिक्र जरूर करते हुए बिप्लब देब ने कहा कि मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं. उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि भूप्रेंद सिंह हुड्डा मुख्यमंत्री रह चुके हैं इसलिए उनका नाम लिया जाता है. जो नहीं बने हैं मैं उनका नाम कैसे लूं. सुरजेवाला का नाम मैं कैसे लू. उनको कष्ट तो जरूर होगा, लेकिन जब वह बनेंगे तो उनका नाम जरूर लूंगा. मैं मना नहीं करूंगा मैं

Advertisement
Kaithal News: कैथल के पन्ना प्रमुख सम्मेलन में बिप्लब देव ने बताया कि आखिर वे किससे करते हैं प्यार
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 09, 2023, 07:18 PM IST

Kaithal News: कैथल के उपमंडल कलायत में पन्ना प्रमुख सम्मेलन का आयोजन हुआ. जहां भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारी बिपलब देव मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे. कार्यक्रम की अध्यक्षता राज्य मंत्री कमलेश ढांडा ने की. प्रदेश प्रभारी के पहुंचने पर उनका फूल देकर और पगड़ी पहनाकर स्वागत किया गया. कार्यक्रम में भारी संख्या की भीड़ को देखकर प्रदेश प्रभारी काफी खुश नजर आए और उन्होंने कहा कि यह जो पन्ना प्रमुख है यह हमारी पार्टी की ताकत है और अपने संबोधन में उन्होंने सभी पन्ना प्रमुखों को 2024 के चुनाव को लेकर दिशा निर्देश दिए.

प्रॉपर्टी आईडी को लेकर भूपेंद्र सिंह हुड्डा और दीपेंद्र हुड्डा पर बरसे बिपलब देव 
अपने संबोधन में भूपेंद्र सिंह हुड्डा और दीपेंद्र हुड्डा कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि प्रॉपर्टी आईडी को लेकर सबसे ज्यादा दोनों बाप बेटे रोते हैं. क्योंकि कांग्रेस के समय में प्रॉपर्टी आईडी ना होने के कारण इन लोगों ने भू-माफिया के जरिये लाखों करोड़ों की गरीब आदमियों की जमीन को हड़प लिया है. उन्होंने कहा कि मैं मुख्यमंत्री मनोहर लाल से निवेदन करूंगा कि इनके बारे में श्वेत पत्र जारी किया जाए. अब हर प्रॉपर्टी का आईडी बन जाएगा तो कोई किसी की जमीन को हड़प नहीं सकेगा. प्रॉपर्टी आईडी में लोगों को कुछ दिक्कतें हो रही है यह मैं मानता हूं,  लेकिन इसके लिए एक कमेटी बना दी गई है जो एक 2 महीने के अंदर सभी समस्याओं का समाधान कर देगी. 

कांग्रेस नहीं चाहती कि किसी का परिवार पहचान पत्र बने
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग परिवार पहचान पत्र का भी विरोध कर रहे हैं. वह लोग नहीं चाहते कि किसी व्यक्ति की कोई पहचान बने. यह लोग जनता के लिए नहीं रोते यह लोग अपने लिए रोते हैं. उन्होंने भूपेंद्र सिंह हुड्डा और दीपेंद्र हुड्डा को लेकर कहा कि देख लो दोनों बाबू बेटा एक तरफ चल रहे हैं और शैलजा को लेकर सुरजेवाला दूसरी तरफ निकल रहे हैं. राहुल गांधी पर बिना नाम लिए कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि कुछ लोग आजकल मोटरसाइकिल ठीक करने के लिए चले जाते हैं, कभी खेती करने के लिए चले जाते हैं कभी रास्ते पर खड़े हो जाते हैं उन्होंने यह एक नया तरीका शुरू किया है.

ये भी पढ़ें: Delhi Rain: दिल्ली में बढ़ रहा है यमुना का जलस्तर, मंगलवार तक खतरे के निशान तक पहुंचने की आशंका

 

कौन मुख्यमंत्री बनेगा पहले तय कर ले उसके बाद जनता में- बिपलब देव
कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए प्रदेश प्रभारी बिपलब देव ने कहा कि कांग्रेस में कितने ही लोग मुख्यमंत्री की तैयारी कर रहे हैं. इनमें से कौन मुख्यमंत्री बनेगा पहले वह लोग यह तय कर ले उसके बाद जनता में आए. हमारा विजन स्पष्ट है कि हम आने वाला चुनाव नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लड़ने जा रहे हैं. विरोधियों में अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि वह किसके नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे. पिछले कुछ दिनों में पटना में कुछ लोग इकट्ठा हुए जिनके ऊपर 2 लाख करोड़ रुपए के घोटाले के आरोप हैं.

'भूपेंद्र सिंह हुड्डा से प्यार करता हूं'
जब प्रदेश प्रभारी से पूछा गया कि आप अपने संबोधन में भूपेंद्र सिंह हुड्डा का जिक्र जरूर करते हैं. इस पर उन्होंने कहा कि मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं. उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि भूप्रेंद सिंह हुड्डा मुख्यमंत्री रह चुके हैं इसलिए उनका नाम लिया जाता है. जो नहीं बने हैं मैं उनका नाम कैसे लूं. सुरजेवाला का नाम मैं कैसे लू. उनको कष्ट तो जरूर होगा, लेकिन जब वह बनेंगे तो उनका नाम जरूर लूंगा. मैं मना नहीं करूंगा मैं चाहूंगा वह भी बने.
 
भाजपा में ऐसा ही है हम सबका साथ और सबका विकास चाहते हैं. हमारे पास नरेंद्र मोदी, मनोहर लाल जैसे चेहरे हैं. भारतीय जनता पार्टी में अंतिम पंक्ति से उठा हुआ व्यक्ति भी सम्मानित पद पर है जिसका मैं खुद साक्षात उदाहरण हूं. अपने बच्चों के भविष्य के लिए लोगों को नरेंद्र मोदी को लाना ही पड़ेगा इसके अलावा कोई चारा नहीं है

Input: Vipin Sharma

Read More
{}{}