trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02081631
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Jind News: 30 जनवरी को चंडीगढ़ में बनेगा आप का मेयर- अनुराग ढांडा का दावा

28 जनवरी को जींद के एकलव्य स्टेडियम में होने वाली आप पार्टी की रैली की तैयारियों का निरक्षण करने के लिए हरियाणा उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा रैली स्थल पर पहुंचे. इस रैली को पंजाब के सीएम भगवंत मान व दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल संबोधित करेंगे.

Advertisement
Jind News: 30 जनवरी को चंडीगढ़ में बनेगा आप का मेयर- अनुराग ढांडा का दावा
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jan 27, 2024, 05:37 PM IST

Jind News: 28 जनवरी को जींद के एकलव्य स्टेडियम में होने वाली आप पार्टी की रैली की तैयारियों का निरक्षण करने के लिए हरियाणा उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा रैली स्थल पर पहुंचे. इस रैली को पंजाब के सीएम भगवंत मान व दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल संबोधित करेंगे. अनुराग ढांडा ने दावा किया कि इस बार हरियाणा में आप की सरकार बनेगी. 

अनुराग ढांडा ने कहा कि पूरे हरियाणा में पहली बार जींद में महासभा रैली होने जा रही है. हरियाणा के 7 हजार गांव से एक हजार वॉर्ड से लोग आएंगे. कल जींद में मिनी हरियाणा इकट्ठा होगा. जींद को हरियाणा का दिल कहते हैं और सबसे पिछड़ा इलाका भी जींद ही रहा है. सब नेताओं ने जीन्द की जनता से दगा किया है. हम जींद से बदलाव की शुरुआत कर रहे हैं. जींद में कल पूरा हरियाणा उमड़ेगा व बदलाव की शपथ लेगा. 

ढांडा ने कहा कि जिसने पोस्टर पर नाम ही नहीं लिखा जो छुपकर वार करते हैं वो कायर होते हैं. उसका क्या जवाब देना. जो लोग 10 साल से सत्ता में हैं, उनसे नहीं पूछ रहे सवाल. बीजेपी के पास बहुत संसाधन है किसी से लगवा दिए होंगे. जो सत्ता में नहीं आए उनसे पूछ रहे है सवाल. हम जहां सरकार में है वहां लोग हमारे काम से बहुत खुश है.

ये भी पढ़ें: Nitish Kumar का हमेशा सम्मान किया, RJD विधायक दल की बैठक के बाद बोले तेजस्वी यादव

अनुराग ढांडा ने कहा कि बिजेपी पिछले 9 साल में कई बार कोशिश कर चुकी है कि किसी तरह से सरकार गिरा दे. ईडी-सीबीआई सबको आप पार्टी के पीछे लगा दिया. हमें नहीं लगता हमारे साथ विधायकों को 25 करोड़ रुपये देकर अप्रोच किया है. साथ ही उन्होने कहा कि बीजेपी अरविंद केजरीवाल को जेल में डाल देने की बात कहती है और सरकार गिरा देने का दावा करती है. वहीं 25 करोड़ देने पर एक भी आप का विधायक नहीं बिका. इससे पता चलता है कि आम आदमी का एक-एक कार्यकर्ता अरविंद केजरीवाल के सिद्धांतों पर चलने वाला है. यह सपने में ही तोड़ सकते हैं आप की सरकार, साथ ही कहा कि कांग्रेस नहीं है हम. हम आम आदमी पार्टी है. बीजेपी अपने संभालकर रखे. 30 जनवरी को चंडीगढ़ में मेयर का चुनाव हो रहा है. वहां पर बीजेपी को सत्ता से बाहर करने वाले है. 

आम आदमी पार्टी एक ट्रेन है, जिसका फाइनल स्टेशन हरियाणा सरकार का शपथ ग्रहण समारोह है. बीच में लोग उतरते चढ़ते रहते हैं. आम आदमी पार्टी नेताओं से चलने वाली पार्टी नहीं है हमारा नेता तो एक ही है अरविंद केजरीवाल. कार्यकर्तओं के खून पसीने से चलने वाली पार्टी है. हम लोग सिर पर कंफन बांधकर चले है, साथ ही कहा कि हरियाणा में सरकार बनाएंगे. 

Input: गुलशन चावला

Read More
{}{}