trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01843406
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Jhajjar News: LPG सिलेंडर फटने से स्प्रे पेंट की फैक्ट्री में लगी आग, 1 की मौत, 2 गंभीर रूप से हुए घायल

बहादुरगढ़ में एक फैक्ट्री में एलपीजी गैस सिलेंडर में लीकेज की वजह से अचानक आग लग गई. आग लगने के कारण एक श्रमिक की झुलसने से मौत हो गई, तो वहीं दो गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसा बहादुरगढ़ के आधुनिक औद्योगिक क्षेत्र पार्ट 2 में स्थित एक स्प्रे पेंट बनाने वाली फैक्ट्री में हुआ.

Advertisement
Jhajjar News: LPG सिलेंडर फटने से स्प्रे पेंट की फैक्ट्री में लगी आग, 1 की मौत, 2 गंभीर रूप से हुए घायल
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 27, 2023, 12:18 PM IST

Jhajjar News: बहादुरगढ़ में एक फैक्ट्री में एलपीजी गैस सिलेंडर में लीकेज की वजह से अचानक आग लग गई. आग लगने के कारण एक श्रमिक की झुलसने से मौत हो गई, तो वहीं दो गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसा बहादुरगढ़ के आधुनिक औद्योगिक क्षेत्र पार्ट 2 में स्थित एक स्प्रे पेंट बनाने वाली फैक्ट्री में हुआ. घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने के प्रयास शुरू किए गए. 

इतना ही नहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर श्रमिकों को अस्पताल पहुंचाने का काम किया, जहां एक श्रमिक की आग में ज्यादा झुलसने के कारण मौत हो गई तो वहीं दो श्रमिक गंभीर रूप से घायल हो गए. 

ये भी पढ़ें: Jhajjar News: भाजपा की राह पर INLD, समस्याओं का नगर और ग्राम दर्शन कराएगी इनोले

 

मामले में पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि हादसा बहादुरगढ़ के आधुनिक औद्योगिक क्षेत्र पार्ट 2 में स्थित एक स्प्रे पेंट बनाने वाली फैक्ट्री में हुआ है. यहां दोपहर के समय काम चल रहा था. इस दौरान एक एलपीजी सिलेंडर की गैस पाइप लीक होने के कारण अचानक उसमें आग लग गई. आग इतनी भयानक थी कि इसकी चपेट में फैक्ट्री में काम करने वाले तीन श्रमिक गंभीर रूप से झुलस गए, जिन्हें बहादुरगढ़ के जीवन ज्योति अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया. मगर एक श्रमिक ने आग में ज्यादा झुलसने के कारण दम तोड़ दिया. वहीं दो श्रमिकों को प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया गया.

पुलिस ने फिलहाल घटना को हादसा मानते हुए आईपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज किया है. हम आपको बता दें कि मृतक की पहचान दिल्ली के घेवरा निवासी 32 वर्षीय किशोर के रूप में हुई है. किशोर अपने परिवार में इकलौता कमाने वाला था और उसके दो छोटे-छोटे बच्चे भी हैं. किशोर के चले जाने से उन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है.

Input: Sumit Kumar

Read More
{}{}