trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01961077
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Jhajjar News: पत्थर से मन नहीं भरा तो गाड़ी से कुचलकर की हत्या, पुलिस कर रही मामले की जांच

Jhajjar Crime News: हरियाणा के झज्जर में एक व्यक्ति की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है. मृतक व्यक्ति की पहचान खेड़ी आसरा गांव निवासी प्रवीण के रूप में हुई है.

Advertisement
Jhajjar News: पत्थर से मन नहीं भरा तो गाड़ी से कुचलकर की हत्या, पुलिस कर रही मामले की जांच
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 15, 2023, 08:54 PM IST

Jhajjar News: झज्जर जिले के बदली कस्बे में एक व्यक्ति की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है. यहां एक व्यक्ति की हत्या पत्थर से चोट मारकर और गाड़ी से कुचलकर की गई है. मृतक के शव के पास ही लहूलुहान अवस्था में एक पत्थर और गाड़ी के टायर के निशान मिले हैं. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया गया.

ये भी पढ़ें: MP Election: दतिया की रैली में प्रियंका गांधी ने किया कटाक्ष, पीएम पर बननी चाहिए फिल्म-मेरे नाम

 

डीएसपी धर्मवीर सिंह ने बताया कि बदली कस्बे के पास से गुजर रहे केएमपी एक्सप्रेस-वे के पास खेतों में शव पड़ा होने की सूचना पुलिस को मिली थी, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और व्यक्ति की पहचान के प्रयास शुरू किए गए. मृतक व्यक्ति की पहचान खेड़ी आसरा गांव निवासी प्रवीण के रूप में हुई है. प्रवीण कल अपनी पत्नी को मायके छोड़ने गया था और उसके बाद से वापस घर नहीं पहुंचा था.

ये भी पढ़ें: Delhi Crime News: मामूली सर्जरी के बाद हुई मरीज की मौत, फर्जी डॉक्टर समेत चार गिरफ्तार

 

परिजनों ने उसकी खूब तलाश की थी, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला. सुबह के समय उसका शव लहूलुहान अवस्था में मिला. पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया गया है. डीएसपी धर्मवीर सिंह का कहना है कि पुलिस आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी.

Input: Sumit Kumar

Read More
{}{}