trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02050831
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Jhajjar News: बहादुरगढ़ में बेखौफ लुटेरे, एक बार फिर ज्वेलरी शॉप को बनाया निशाना

Jhajjar News: हरियाणा के बहादुगढ़ में लुटेरों ने एक बार फिर लूट की वारदात को अंजाम दिया है. बदमाशों ने सुनार को चाकू मारकर घायल भी कर दिया.  

Advertisement
Jhajjar News: बहादुरगढ़ में बेखौफ लुटेरे, एक बार फिर ज्वेलरी शॉप को बनाया निशाना
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jan 09, 2024, 11:51 AM IST

Jhajjar News: बहादुरगढ़ में दिन दिहाड़े लुटेरों ने एक ज्वेलरी शॉप को अपना निशाना बनाया है. यहां तीन नकाबपोश लुटेरों ने पिस्तौल और चाकू की नोंक पर लाखों रुपये के सोने और चांदी के गहनों से भरे बॉक्स लूट लिए और विरोध करने पर सुनार को चाकू मारकर घायल भी कर दिया लूट की ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. 

ये भी पढ़ें: Ayodhya Ram Mandir: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए पैदल यात्रा पर निकले 'बापू', 2000 KM की तय करेंगे दूरी

 

लूट की ये वारदात बहादुरगढ़ के किला मोहल्ला में स्थित एस ज्वेलर्स के यहां हुई है. शाम के समय करीब 4 बजकर 35 मिनट पर तीन नकाबपोश बदमाश ज्वेलरी शॉप में दाखिल हुए. उस वक्त दुकान में दो ग्राहक भी मौजूद थे, लेकिन बदमाशों ने अंदर घुसते ही पिस्टल ज्वेलरी शॉप के मालिक शेख जमालुद्दीन पर तान दी. इतना ही नहीं जब दुकान के मालिक ने लूट की वारदात का विरोध करने की कोशिश की तो उसे चाकू मारकर लुटेरों ने घायल भी कर दिया और बड़ी आसानी से लाखों रुपये के सोने और चांदी के गहनों से भरे बॉक्स लेकर लुटेरे फरार हो गए.

बताया जा रहा है कि तीनों लुटेरे मोटरसाइकिल पर सवार होकर इस लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए पहुंचे थे. वारदात के तुरंत बाद ज्वेलरी शॉप का मालिक लहूलुहान अवस्था में शॉप से बाहर निकाला तो उसे पड़ोसी दुकानदार इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में लेकर गए, जहां फिलहाल उसका इलाज किया जा रहा है. घटना की सूचना मिलते ही शहर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की गई. फिलहाल पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और घायल दुकानदार के बयान के आधार पर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

डीएसपी धर्मवीर सिंह का कहना है कि तीनों लुटेरे ने कपड़े से अपना चेहरा ढक रखा था, मगर फिर भी उनकी पहचान के प्रयास किया जा रहे हैं. लुटेरे कुल मिलाकर कितने रुपये के सोने और चांदी के गहने लेकर फरार हुए हैं. इसका आंकलन बाद में ही हो सकेगा. फिलहाल पुलिस ने शहर भर में नाकाबंदी करवरकर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है, लेकिन अब तक लुटेरों का कोई सुराग पुलिस को नहीं मिला है. ऐसे में देखना होगा कि आखिर लुटेरे कब तक पुलिस की गिरफ्त में आते हैं.

Input: Sumit Kumar

Read More
{}{}