trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02134328
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Jhajjar Crime: MP दीपेंद्र हुड्डा के सामने नफे सिंह राठी के परिवार को मिली जान से मारने की धमकी

Nafe Singh Family Death Threat​: सांसद दीपेंद्र हुड्डा स्वर्गीय नफे सिंह राठी के घर अपनी संवेदनाएं प्रकट करने पहुंचे थे. उसी दौरान नफे सिंह राठी के बेटे जितेंद्र राठी के फोन पर एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन किया और पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी.

Advertisement
Jhajjar Crime: MP दीपेंद्र हुड्डा के सामने नफे सिंह राठी के परिवार को मिली जान से मारने की धमकी
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Feb 29, 2024, 04:30 PM IST

Death Threat to Nafe Singh Family: इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी के परिवार को अब भी धमकी भरे फोन आ रहे हैं. फोन पर पूरे परिवार को जान से मारने को धमकी दी जा रही है. धमकी भरा एक फोन कॉल राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा के सामने भी आया. सांसद दीपेंद्र हुड्डा स्वर्गीय नफे सिंह राठी के घर अपनी संवेदनाएं प्रकट करने पहुंचे थे. उसी दौरान नफे सिंह राठी के बेटे जितेंद्र राठी के फोन पर एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन किया और पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी.

सुबह से नफे सिंह राठी के बेटे जितेंद्र राठी और भूपेंद्र राठी के फोन पर करीब 5-6 बार धमकी भरे फोन आ चुके हैं. जिससे परिवार सहमा हुआ है. पीड़ित परिवार ने झज्जर जिले के एसपी अर्पित जैन को भी मामले की शिकायत की है. पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें: Haryana Budget: विपक्ष ने दिया हरियाणा सरकार का भरपूर साथ, इस बार हुए 13 विधेयक पास

सांसद दीपेंद्र हुड्डा का कहना है कि प्रदेश में जंगल राज चल रहा है. पूरे इलाके में नफे सिंह राठी की हत्या के बाद से डर का माहौल बना हुआ है. सरकार बदमाशों को रोकने के नाकाम रही है. सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने सरकार से सवाल भी किया है कि जब नफेसिंह राठी ने जान का खतरा बताकर सुरक्षा मांगी थी तो सरकार ने उन्हें सुरक्षा क्यों नहीं प्रदान की. दीपेंद्र हुड्डा का कहना है कि पिछले 10 साल के बीजेपी शासन में हरियाणा प्रदेश बेरोजगारी के साथ-साथ अपराध में भी नम्बर वन बन गया है. 

दीपेंद्र हुड्डा ने सरकार से नफे सिंह राठी हत्याकांड के सभी आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग भी की है. उनका कहना है नफे सिंह राठी के परिवार के साथ हमारी संवेदनाएं है. उन्होंने भगवान से नफे सिंह राठी की आत्मा को शांति देने की भी प्रार्थना भी की.

Input: सुमित कुमार

Read More
{}{}