trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01920317
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Jhajjar Murder: नाबालिग बेटी की हत्या करने वाला पिता गिरफ्तार, 13 साल बाद पहुंचा जेल

Father Killer Daughter in Haryana: 13 साल पहले आरोपी ने अपनी करीबन 17 साल की नाबालिग बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी थी. उसने बताया कि प्रेम प्रसंग और गर्भवती होने से खफा होकर गला दबाकर बेटी की हत्या की थी. 

Advertisement
Jhajjar Murder: नाबालिग बेटी की हत्या करने वाला पिता गिरफ्तार, 13 साल बाद पहुंचा जेल
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 18, 2023, 10:25 AM IST

Jhajjar Crime News: पुरानी कहावत है कि अपराधी चाहे कितना ही शातिर क्यों ना हो एक न एक दिन कानून के लंबे हाथ उसके गिरेबान तक पहुंच ही जाते हैं. ऐसा ही कुछ बहादुरगढ़ में हुआ है. जहां करीब 13 साल पहले इज्जत-आबरू के नाम पर किए गए गुनाह में यह कहावत एकदम सटीक बैठती है. बता दें के 13 साल पहले बेटी का कत्ल करने वाला गुनाहगार पिता आखिरकार सलाखों के पीछे पहुंच ही गया.

बिहार से गिरफ्तार हुआ आरोपी बाप 
बहादुरगढ़ की सीआईए टू पुलिस टीम ने आरोपी खुशीलाल को बिहार के खगडिया से गिरफ्तार किया है. सीआईए टु पुलिस इंचार्ज इंस्पेक्टर विवेक व पुलिस अधीक्षक डॉ अर्पित जैन ने बताया कि 13 साल पहले आरोपी ने अपनी करीबन 17 साल की नाबालिग बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी थी. उसने बताया कि प्रेम प्रसंग और गर्भवती होने से खफा होकर गला दबाकर बेटी की हत्या की थी. उसके शव को बोरे में बंद करके नाले में फेंक दिया था. आरोपी की बेटी उस वक्त गर्भवति थी. पुलिस ने उसी दौरान मामले का खुलासा कर मृतका की मां और बहन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, जबकि मृतका का पिता खुशीलाल अंडरग्राउंड हो गया था. फरार आरोपी अदालत से पी ओ भी हो चुका था और रोहतक पुलिस रेंज के आईजी ने उस पर 5 हजार का इनाम भी घोषित कर रखा था.

ये भी पढ़ें: कार में मिली 2500 क्वार्टर अवैध शराब के 17 बोरे, अंतरराज्यीय शराब तस्कर गिरफ्तार

5 हजार का इनाम भी किया गया था घोषित 
रोहतक पुलिस रेंज के आईजी ने आरोपी पिता की खोज में 5 हजार का इनाम भी घोषित कर रखा था. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी को पुलिस ने अदालत में पेश किया. जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Input: सुमित कुमार

Read More
{}{}