trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02271567
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Jhajjar Crime: घर में घुसकर की बुजुर्ग की हत्या, जमीनी विवाद में वारदात की आशंका

Jhajjar Crime News: पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि गांव सुंदरहेटी में घर के आंगन में सो रहे गजे सिंह की हत्या कर दी गई है. सूचना के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो मृतक गजे सिंह का शव घर के आंगन में  लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ था.  

Advertisement
Jhajjar Crime: घर में घुसकर की बुजुर्ग की हत्या, जमीनी विवाद में वारदात की आशंका
Stop
Zee Media Bureau|Updated: May 31, 2024, 02:33 PM IST

Jhajjar News: झज्जर के एक गांव से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. अपने ही घर में सो रहे एक बुजुर्ग की दूसरे पक्ष के लोगों ने हत्या कर दी. इस हत्या का कारण आपसी जमीनी विवाद बताया जा रहा है. इतना ही नहीं मृतक के परिवार वालों ने गांव के ही दूसरे पक्ष पर इस हत्या का आरोप लगाया है. हत्या के बाद से ही आरोपी फरार हैं. पुलिस की टीम जांच में लगी हुई है.  

अपने ही घर में सो रहे बुजुर्ग की हत्या
झज्जर के एक गांव में अपने घर में ही सो रहे एक बुजुर्ग कि गांव के ही दूसरे पक्ष ने घर में घुसकर तेजधार हथियार से हमला कर दिया, जिसके बाद उनकी मौत हो गई. हत्या का कारण जमीनी विवाद बताया जा रहा है. मृतक के परिवार वालों ने हत्या का आरोप गांव के ही एक ही परिवार के कुछ लोगों पर लगाया है. इस मामले में पुलिस ने एक दर्जन लोगों के खिलाफ नामजद हत्या का केस दर्ज किया है. हत्या के बाद से आरोपी फरार बताए जा रहे हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई टीमों का गठन किया है. 

ये भी पढ़ें- Delhi: प्यासी दिल्ली को बचाने के लिए केजरीवाल ने जोड़ लिए BJP के सामने हाथ, बोले...

क्या है हत्या का कारण 
साल्हावास थाने से आए पुलिस के जांच अधिकारी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि गांव सुंदरहेटी में घर के आंगन में सो रहे गजे सिंह की हत्या कर दी गई है. सूचना के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो मृतक गजे सिंह का शव घर के आंगन में  लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ था. मौके पर पहुंचकर पुलिस द्वारा पंचनामा किया गया और मौके पर FSL की टीम बुलाकर सबूत जुटाए गए. इस मामले में मृतक के पुत्र द्वारा गांव के ही एक परिवार के एक दर्जन लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है. हत्या की असली वजह जमीनी विवाद बताया गया है. जांच अधिकारी का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा कई टीमों का गठन किया गया है. फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Input- सुमित कुमार

Read More
{}{}