trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01884491
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Jhajjar News: घमंड के घोड़े पर सवार भाजपाई, रमेश बिधूड़ी के BSP सांसद से दुर्व्यवहार करने पर हो सख्त कार्रवाई- कांग्रेस MLA कुलदीप वत्स

लोकसभा सत्र के दौरान भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी द्वारा बसपा सांसद के साथ किए गए दुर्व्यवहार पर दुख जताते हुए कांग्रेस विधायक कुलदीप वत्स ने रमेश बिधूड़ी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग उठाई है.

Advertisement
Jhajjar News: घमंड के घोड़े पर सवार भाजपाई, रमेश बिधूड़ी के BSP सांसद से दुर्व्यवहार करने पर हो सख्त कार्रवाई- कांग्रेस MLA कुलदीप वत्स
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 23, 2023, 05:54 PM IST

Jhajjar News: लोकसभा सत्र के दौरान भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी द्वारा बसपा सांसद के साथ किए गए दुर्व्यवहार पर दुख जताते हुए कांग्रेस विधायक कुलदीप वत्स ने रमेश बिधूड़ी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग उठाई है. कुलदीप वत्स ने कहा है कि भाजपा का चाहे कोई मंत्री हो, सांसद हो या फिर विधायक हर कोई घमंड के घोड़े पर सवार है, लेकिन इन्हें यह नहीं भूलना चाहिए कि इनकी घमंडभरी बातों को और कोई देखे चाहे न देखे, लेकिन जनता जरूर देख रही है. आने वाले समय में इसका हिसाब जनता जरूर लेगी.

कांग्रेस विधायक अपने कार्यालय में मीडिया से मुखातिब हो रहे थे. बीते दिनों बादली हलके के दौरे के दौरान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ द्वारा दो नम्बर व एक नम्बर की कुर्सी वाले बयान पर चुटकी लेते हुए वत्स ने कहा कि बादली हलके की जनता ने तो उनका बादली से कोई वास्ता न होने के बावजूद भी सर-आंखों पर बैठाया था. उसी दम पर ही धनखड़ 11 विभागों के मंत्री बने थे, लेकिन कुर्सी क्या आई धनखड़ स्वयं घमंड के घोड़े पर सवार हो गए. उन्हें बादली की जनता ने आईना दिखाने के साथ-साथ अभिमान का जो सरिया उनकी गर्दन में आ गया था उसे निकालने का काम किया.

ये भी पढ़ें: Ghaziabad News: धमाके से गिरकर धराशाही हुआ दो मंजिला मकान, 7 घायल, एक की मौत

राहुल गांधी द्वारा कुली के वेष में कुलियों की समस्या जानने बाबत पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए धनखड़ ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा के बाद राहुल गांधी ने उन भाजपाईयों को जवाब दिया है जो उन्हें पार्ट टाईम नेता बताते थे. राहुल गांधी ने दिखा दिया है कि वह पार्ट टाईम नेता नहीं है बल्कि जमीन से जड़े नेता है और महल में बैठकर राजनीति नहीं करते. जेजेपी द्वारा राजस्थान में जाकर विधानसभा चुनाव लड़ने की कवायद को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए वत्स ने कहा कि जेजेपी हो या फिर इनेलो दोनों ही पार्टी न होकर एक दुकान है. हरियाणा में जनता से लूटा गया पैसा जेजेपी राजस्थान में खपा रही है. ऐसा ही एक बार ओमप्रकाश चौटाला ने किया था जब उन्होंने यूपी में जाकर विधानसभा चुनाव लड़ा था. 

वहीं चौधरी देवीलाल जयंति पर कांग्रेस नेताओं को न्यौता दिए जाने के सवाल पर बोलते हुए वत्स ने कहा कि यह कांग्रेस ने देखना है कि वह उनके न्यौते को कैसे स्वीकार करती है.

Input: सुमित कुमार

Read More
{}{}