trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01371281
Home >>Delhi-NCR-Haryana

मिट्टी छंटाई की रस्म के दौरान 5 साल की बच्ची हुई गायब, फिर मिला तालाब से शव

शिवांगी गांव पिलवा, अलवर  (राजस्थान) की रहने वाली थी और ननिहाल में रह रही थी. मेला परिसर में सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखने के बाद पता बच्ची की मौत का पता चला.

Advertisement
मिट्टी छंटाई की रस्म के दौरान 5 साल की बच्ची हुई गायब, फिर मिला  तालाब से शव
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 28, 2022, 12:38 PM IST

जगदीप/झज्जर : कस्बा बेरी में मिट्टी छंटाई की रस्म के दौरान मंदिर परिसर में बने तालाब के पास से 5 साल की बच्ची अचानक गायब हो गई. काफी खोजबीन करने के बाद उसका शव बरामद किया गया. 

मूल रूप से राजस्थान के कोटकासिम के रहने वाले करतार ने बताया कि वह पिछले कई वर्षों में धौड़ गांव में रह रहा है. उसके साथ उसकी नातिन शिवांगी भी पिछले दो वर्षों से यहीं रह रही थी. मंगलवार सुबह वह अपनी पत्नी रेखा व नातिन शिवांगी के साथ मां भीमेश्वरी मंदिर में माता के दर्शनों के लिए गया था.

ये भी पढ़ें : Operation Octopus : PFI पर 5 साल के लिए लगाया प्रतिबंध, अधिसूचना जारी

दर्शन के बाद जब वे मंदिर परिसर में तालाब की मिट्टी छंटाई की रस्म निभा रहा था. इस दौरान श्रद्धालुओं की भीड़ के चलते शिवांगी उन्हें दिखाई नहीं दी. इसके बाद शिवांगी की खोज की गई. जब वह काफी देर तक नहीं मिली तो करतार ने मेला परिसर में सीसीटीवी कैमरों की मदद ली.

बाद में पता चला कि शिवांगी का पांव मिट्टी छंटाई रस्म के दौरान फिसल गया था और वह तालाब में डूब गई थी. बाद में लोगों की मदद से शिवांगी के शव को तालाब से निकाला गया। मामले के जांच अधिकारी जयपान सिंह ने बताया कि परिजनों के बयान लिए गए हैं. पोस्टमार्टम  के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. शिवांगी पुत्री रामसिंह गांव पिलवा, अलवर  (राजस्थान) की रहने वाली थी और ननिहाल में रह रही थी. 

 

Read More
{}{}